Home »Union Territory »Chandigarh »Sports» Schoolgirls Defeated By Government College Girls

गवर्नमेंट कॉलेज गर्ल्स से हारीं स्कूल गर्ल्स

gaurav marwaha | Apr 21, 2017, 00:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
गवर्नमेंट कॉलेज गर्ल्स से हारीं स्कूल गर्ल्स
चंडीगढ़। सीनियर वुमंस स्टेट फुटबॉल चैंपियनशिप फॉर मिनर्वा कप में पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 ने रोमांचक मैच में 2-1 से जीत हासिल की। उन्होंने गवर्नमेंट स्कूल सेक्टर-23 में खेले गए मैच में गवर्नमेंट स्कूल-21 का कड़ा मुकाबला किया और जीत अपने नाम की। मैच के शुरुआत से ही कॉलेज गर्ल्स ने प्रैशर बनाना शुरू कर दिया। उनके स्ट्राइकर्स ने लगातार हमला किया और दूसरे ही मिनट में उन्हें सफलता भी मिल गई। आशु ने शानदार मूव बनाया और राइट विंग से बॉल को गोल में पहुंचाने में कोई गलती नहीं की। टीम का खाता खुल गया और गवर्नमेंट स्कूल की लड़कियों पर प्रैशर बढ़ गया। उन्होंने भी डिफेंसिव मूव छोड़कर अटैक करना शुरू किया लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सकी। कुछ ही मिनटों बाद वे गोल करने के बेहद करीब भी थीं लेकिन कॉलेज गर्ल्स के डिफेंस ने उन्हें सफल नहीं होने दिया।

मैच के 18वें मिनट में कॉलेज की लड़कियों ने फिर से मूव बनाए और उन्हें सफलता भी मिल गई। इस बार गोल ताशी की किक से निकला। 18वें मिनट में उन्होंने कॉलेज टीम का स्कोर बोर्ड पर 2-0 कर दिया। हाफ टाइम तक गवर्नमेंट स्कूल-21 के स्ट्राइकर्स ने काफी मूव बनाए लेकिन नतीजा फिर से जीरो ही रहा। टीम अपना खाता नहीं खोल सकी और कॉलेज टीम लीड करती रही। हाफ टाइम के बाद दोनों ही टीमों ने अपनी रणनीति बदली। कॉलेज की टीम डिफेंस पर जाती दिखाई दी और स्कूल की अटैक पर। 44वें मिनट में स्कूल टीम को सफलता मिल गई। 21मॉडल की अंजली ने कॉलेज टीम के डिफेंडर को छकाने का प्रयास किया। इसमें वे सफल भी हो जाती लेकिन एक डिफेंडर ने उन्हें गलत तरीके से रोकने के चक्कर में फाउल कर दिया।
इससे स्कूल टीम को पेनल्टी मिली और अंजली ने इसे गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की। इस गोल से टीम का मनोबल बढ़ा और उन्होंने अटैक को और तेज किया। इसका फायदा लेकिन टीम को नहीं हुआ और कॉलेज टीम ने गोल नहीं होने दिया। पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 ने मैच को 2-1 से अपने नाम कर जीत के साथ शुरुआत की।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Schoolgirls defeated by Government College Girls
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top