Madhya Pradesh » Bhopal » सनी का कैरेक्टर नहीं; एक्टिंग देखिए!

सनी का कैरेक्टर नहीं; एक्टिंग देखिए!

Amitabh Bhudolia | Mar 20, 2014, 13:32 PM IST

भोपाल। भारतीय मूल की कनाडाई और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी रागिनी MMS-2 के प्रमोशन के लिए गुरुवार को भोपाल में थीं। वे जब सुबह मुंबई से भोपाल पहुंचीं, तब उनका पहनावा पश्चिमी था। लेकिन जब वे दोपहर में मीडिया और अपने प्रशंसकों से मुखातिब हुईं, तब वे भारतीय वस्त्रों में थीं। सुबह उन्होंने जींस, जैकेट और कैप पहना हुआ था, जबकि दोपहर में वे पंजाबी सलवार-शूट में डीबी सिटी स्थित फन सिनेमा पहुंचीं।

दरअसल, यह लुक प्रमोशन की डिमांड थी। सनी ने यहां रागिनी MMS-2 के लोकप्रिय सांग 'बेबी डॉल' पर डांस किया। कुमार के लिखे इस गीत के बोल पंजाबी हैं। यह और बात है कि फिल्म में इस गीत पर सनी ने बोल्ड डांस किया है, जबकि यहां उन्होंने सादगी और संयमपूर्ण तरीके से ठुमके लगाए। सनी मूलत: पंजाबी हैं और उन्हें यह पहनावा अत्यंत पसंद है।
32 वर्षीय करनजीत कौर वोहरा उर्फ सनी लियोनी कहती हैं कि आपको अमेरिका और इंडिया में मेरी इमेज एकदम अलग नजर आएगी। वे दो टूक कहती हैं 'आप मेरी पुरानी छवि पर मत जाइए। जिस्म-2 और रागिनी MMS-2 में बोल्ड सीन्स कैरेक्टर की डिमांड थे। आप उस कैरेक्टर के साथ मेरी एक्टिंग भी देखिए'।
5 फीट और 4 इंच हाइट की सनी कहती हैं कि मैं हर तरह के कैरेक्टर करना चाहती हूं। अगली फिल्मों में आप मुझे एकदम नये अंदाज में देखेंगे। वे देवांग ढोलकिया की फिल्म 'टीना एंड लोलो' के बारे में बता रही थीं। सनी ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स किए हैं। वे बताती हैं- इस फिल्म के लिए मैंने मार्शल आर्ट भी सीखा। यह फिल्म इसी जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख अपरिहार्य कारणों से आगे बढ़ानी पड़ी है।
चाय में कुछ ज्यादा ही शक्कर की शौकीन सनी हमेशा मीठा बोलने और मुस्कराने में बिलीव करती हैं। उन्होंने कहा कि 'जिंदगी को फुलऑन जीना चाहिए, क्योंकि जिंदगी मिलेगी न दुबारा'। जानवरों के संरक्षण के लिए काम करने वाली अंतरराष्ट्रीय संस्था पेटा से जुड़ी रहीं सनी कहती हैं- किसी के चेहरे पर हंसी लाना बेहद मुश्किल है, रुलाना आसान। मेरा मानना है कि, आप अपने काम, अपने व्यवहार से सबको खुशियां बांटते रहिए। यही जिंदगी है।
वे अपने विरोधियों को जवाब देती हैं:
जिन्हें मेरी फिल्में देखना हैं, देखें; नहीं देखना हैं, तो न देखें। लेकिन मैं इतना अवश्य कहूंगी कि आप ऐसा विरोध न करिए, जिससे लोगों को परेशानी हो, नुकसान हो। सनी वर्ष-2011 में बिग बॉस में हुई अपनी एंट्री को टर्निंग प्वाइंट मानती हैं। वे कहती हैं-बिग बॉस में आने के बाद ही महेश भट्ट ने मुझे 'जिस्म-2' में चांस दिया।
प्रियंका चोपड़ा और एकता कपूर को अपना आदर्श मानने वालीं सनी के मुताबिक, दोनों बहुत प्रोफेशनल हैं, अपना काम बेहतर करती हैं। बॉलीवुड की खान-तिकड़ी सलमान, शाहरुख और आमिर के संग फिल्में करने की इच्छुक सनी कहती हैं, सबसे पहले मैं आमिर के संग फिल्म करना चाहूंगी।
खुद को जमीनी शख्सियत बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी इसी खासियत की वजह से उनके प्रशंसक उन्हें काफी पसंद करते हैं। उन्होंने दावा किया कि वे वैसी नहीं हैं जैसा कि लोगों का उनके प्रति दृष्टिकोण है। सनी ने कहा कि वे एक अच्छी पत्नी हैं, एक अच्छी बहन हैं और काफी मेहनत करतीं हैं। सनी कहा कि उन्हें अपने बीते हुए कल पर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वे उसी के चलते आज जीवन के इस मुकाम पर पहुंची हैं।
पति डेनियल वेबर करते हैं गर्व महसूस
सनी के संग साये की तरह मौजूद रहे पति डेनियल वेबर उन पर गर्व महसूस करते हैं। वे सनी की अच्छाइयां गिनाते हैं-सनी एक अच्छी पत्नी, अच्छी दोस्त और अपने काम के प्रति समर्पित महिला है। उसने अपनी वर्सेटाइल पर्सनालिटी को भी साबित करके दिखाया है। डेनियल सनी को चिढ़ाने के अंदाज में कहते हैं-हां, इसमें एक खराब आदत है। यह घर की लाइट जलाकर उन्हें बंद करना भूल जाती है।
94.3 माय एफएम भी पहुंचीं सनी...
फन सिनेमा के बाद सनी लियोनी दैनिक भास्कर परिसर में स्थित 94.3 माय एफएम रेडियो स्टेशन भी पहुंचीं। यहां उन्होंने आरजे पारुल, सूर्या, निर्विकार और प्रिज के साथ अपनी फिल्म और जिंदगी की बातें शेयर कीं।
इस दौरान सनी के उतावले प्रशंसकों को काबू में करने के लिए दर्जनभर बाउंसर मौजूद थे। यह कार्यक्रम प्रियंक जैन ने आर्गनाइज किया था।

अगली स्लाइड्स में देखिए सनी का अंदाजे बयां...

(फोटो डीबी सिटी स्थित फन सिनेमा और आखिरी 94.3 MY FM स्टेशन का है । छाया: सतीश टेवरे)

साथ में यह भी पढ़ें

PICS: रागिनी MMS-2 के जरिये तीसरे चांस में भोपाल आ सकीं सनी लियोनी!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: सनी का कैरेक्टर नहीं; एक्टिंग देखिए!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Bhopal

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top