Home »Madhya Pradesh »Bhopal »Sports » 21th IES Public School Inter Press Cricket Tournament 2017

Press cricket tournament: जनसंपर्क-मीडिया मंथन की टीमें जीतीं

dainikbhaskar.com | Jan 11, 2017, 11:29 AM IST

Press cricket tournament: जनसंपर्क-मीडिया मंथन की टीमें जीतीं
भोपाल। जनसंपर्क ने नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स को 53 रनों से हराकर 21वें आईईएस पब्लिक स्कूल इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट 2017 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। दिन के एक अन्य मैच में मीडिया मंथन ने एमपीसीजी टुडे को नौ रनों से हराया।

ओल्ड कैंपियन मैदान पर सोमवार को पहले मैच में जनसंपर्क ने चार विकेट पर 172 रन बनाए। इसमें आदिल ने 69 और नवलकिशोर ने 42 रनों की पारी खेली। सचिन, अनीस, संजीव और इंद्रजीत ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स 20 ओवर में पांच विकेट पर 119 रन बना सकी। कप्तान मोहन द्विवेदी ने अविजित 48 रनों की पारी खेली। जबकि जावेद हमीद ने 27 और इंद्रजीत मौर्य ने 17 रनों का योगदान दिया। आदिल ने दो विकेट लिए।
दूसरे मैच में मीडिया मंथन ने पांच विकेट पर 187 रन बनाए। इसमें शिवम ने 41, वैभव ने 38 और अंकुर ने 31 रनों की पारी खेली। सृजन खरे और विशाल ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में एमपीसीजी टुडे आठ विकेट पर 178 रन बना सकी। इसमें धर्मेंद्र ने 70 और सृजन खरे ने 45 रन बनाए। अंकुर, आशु और ह्नदेश ने 2-2 विकेट लिए। जनसंपर्क के आदिल और मीडिया मंथन के शिवम डिजीआना मैन आफ द मैच चुने गए। उन्हें डीआईजी रमन सिकरवार और टूर्नामेंट के संरक्षक मृगेंद्र सिंह ने पुरस्कृत किया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 21th IES Public School Inter Press Cricket Tournament 2017
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top