Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News » Interview Of Bhojpuri Actress Rosa Usmani

भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता लोगों को चुभती है, जानें ऐसा क्यों बोली यह एक्ट्रेस

dainikbhaskar.com | Dec 01, 2016, 15:13 PM IST

बोलीं रोजा: भोजपुरी सिनेमा के साथ होता है सौतेला व्यवहार।

भोपाल। मुझे लगता है कि भोजपुरी सिनेमा के साथ हमेशा से सौतेला व्यवहार किया जाता है। लोग भोजपुरी सिनेमा को कमतर आंकते हैं, इसलिए तो भोजपुरी फिल्में मल्टीप्लेक्स में या बड़े सिनेमा घरों में नहीं लगती। यह कहना है भोजपुरी एक्ट्रेस, निर्माता और निर्देशक रोजा उस्मानी का। वे एक कार्यक्रम के सिलसिले में भोपाल में थीं..
फिल्मों के लिए लोकेशन देखी...
रोजा उस्मानी एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए भोपाल पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने भोपाल भ्रमण किया और अपनी आगामी फिल्मों के लिए लोकेशन देखी। dainikbhaskar.com से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में काफी अच्छा काम हो रहा है।
हॉलीवुड फिल्मों में परोसी जाती है सबसे ज्यादा अश्लीलता
हैलो, सांवरिया, हम लल्लन बोल रहे हैं, बुलंदी और दयावान जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रोजा बताती हैं कि लोगों ने भोजपुरी सिनेमा को बदनाम कर रखा है। लोगों को लगता है कि यहां सिर्फ अश्लीलता परोसी जाती है, जबकि हॉलीवुड फिल्मों में भोजपुरी से ज्यादा अश्लीलता परोसी जाती है। हॉलीवुड के खिलाफ कभी कोई एक्शन नहीं लिया जाता, जबकि भोजपुरी फिल्में लोगों की आंखों में चुभती हैं।

सांची और महादेव पानी में करना चाहती हूं शूटिंग
रोजा ने बताया कि, मैं तीन दिनों तक भोपाल में हूं। एक्टिंग के अलावा मैं कुछ फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हूं, जिसके लिए भोपाल में लोकेशन देखने आई हूं। इस दौरान मुझे सांची और महादेव पानी काफी पसंद आया है। सबकुछ ठीक रहा तो फरवरी में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग मप्र के कुछ फेमस स्पॉट पर करूंगी।
आगे की स्लाइड्स पर देखें तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: interview of Bhojpuri actress Rosa Usmani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top