Home »Madhya Pradesh »Bhopal »Readers Report » Bhopal Bloggers Meet Held On Saturday

ब्लॉगिंग कल्चर को बढ़ाने जुटे कई ब्लॉगर्स, शेयर किए ब्लॉगिंग वर्ल्ड से जुड़े अनुभव

dainikbhaskar.com | Jan 09, 2017, 11:49 IST

भोपाल ब्लॉगर्स एसोसिएशन की पहली ब्लॉगर्स मीट का आयोजन शनिवार को हुआ।

भोपाल। भोपाल ब्लॉगर्स एसोसिएशन की पहली ब्लॉगर्स मीट का आयोजन शनिवार को हुआ। इसमें शहर के लगभग 15 ब्लॉगर्स ने हिस्सा लिया। ब्लॉगिंग कल्चर को बढ़ाने और आज के समय में ब्लॉगिंग वर्ल्ड के चैलेंजेस पर बात करने के लिए यहां फूड, फैशन, लाइफस्टाइल, ट्रैवल ब्लॉगर्स ने शिरकत की। अलग-अलग क्षेत्र के ब्लॉगर्स यहां जुटे...

कुछ लोग ब्लॉगिंग करके अपना शौक पूरा करते हैं
फूड ब्लॉगर मुद्रा केसवानी ने कहा कि भोपाल में करीब 25 ब्लॉगर्स हैं। कुछ प्रोफेशनल हैं, तो कुछ माइक्रोब्लॉगिंग से अपने राइटिंग के शौक को पूरा कर रहे हैं, लेकिन यह जरूरी है कि ब्लॉगिंग वर्ल्ड में आने के साथ हम आज के समय के चैलेंजेस पर ही बात करें।

मेट्रो सिटीज़ में होते हैं ज्यादा फॉलोअर्स
दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो सिटीज़ में जहां ब्लॉग्स के फॉलोअर्स लाखों में हैं, उसके मुकाबले भोपाल काफी पीछे हैं। इस मीट का उद्देश्य भी यही है कि ब्लॉगिंग को नए और इनोवेटिव तरीके से आगे ले जाएं। फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल ब्लॉगर संजना सिंह पवार ने बताया, ‘मैं पिछले एक साल से ब्यूटी और फैशन पर ब्लॉगिंग कर रही हूं। कोशिश करती हूं कि सेलिब्रिटी फैशन पर एक सही एनालिसिस दे सकूं।

फूड ब्लॉगर अश्विन शर्मा और जय श्रीवास्तव ने भी ‘जर्नी टू टेस्ट’ नाम से ब्लॉग की शुरुआत की है। इनका ब्लॉग लंबे सफर के दौरान मिलने वाले फूड ऑप्शंस पर एनालिसिस देता है। वहीं, विनीता गोपलानी और सोनिया लाइफस्टाइल पर माइक्रोब्लॉगिंग करती हैं।
आगे की स्लाइड्स पर देखें तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Bhopal bloggers meet held on Saturday
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Readers Report

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top