Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Controversy About Play Back Singer Sonu Nigam

IAS ने किया सोनू निगम का सपोर्ट,'सब भगवान लोगों को सुबह की कर्कश आवाज पसंद'

Anil Gupta | Apr 21, 2017, 10:09 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Controversy about play back singer Sonu Nigam

IAS भास्कर लक्षकार और उनकी पोस्ट।

भोपाल। सुबह की अजान पर कमेंट करके विवादों में घिरे प्ले बैक सिंगर सोनू निगम के मामले पर मप्र के एक IAS ने फेसबुक पर पोस्ट की है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) के डायरेक्टर व 2010 बैच के IAS अधिकारी भास्कर लक्षकार सोशल मीडिया पर कमेंट करके पार्श्वगायक सोनू निगम के समर्थन में आ गए हैं। जानें पूरा मामला...
यह लिखा
-भास्कर लक्षकार ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है कि ‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि सारे धर्मों के सभी भगवानों को दिन-रात और सुबह की कर्कश व निरीह बेसुरी आवाज बेहद पसंद है..बच्चों की परीक्षा के दिनों में उन्हें यह विशेष अच्छा लगता है..।
-यहां बता दें कि सोनू निगम ने कुछ दिन पहले अल सुबह होने वाली अजान को लेकर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सोनू निगम पर कटाक्ष भी हो रहे हैं, तो लोग पक्ष में टिप्पणियां कर रहे हैं।
-मप्र के आईएएस अधिकारी के फेसबुक कमेंट के बाद फिर सुर्खियों को बल मिला है।
-कुछ दिन पहले भी भास्कर लक्षकार ने अपने फेसबुक वॉल पर तीन तलाक को लेकर कमेंट किया था। उसमें लिखा था कि मेरा पूर्ण विश्वास है कि सामाजिक बहिष्कार के आइडिया से तीन तलाक से उपजी समस्याएं छू मंतर हो जाएंगी। वैसे ही जैसे थानेदार के साथ सेल्फी खिंचवाने से लॉ एंड आर्डर और सुरक्षा की समस्याएं निबट जाती हैं।
-गौरतलब है कि भास्कर लक्षकार मप्र के पहले आईएएस नहीं हैं, जो सोशल मीडिया पर कमेंट करके सुर्खियों में आए हैं। इससे पहले दीपाली रस्तोगी ने एक लेख लिखकर प्रधानमंत्री मोदी की ओडीएफ स्कीम को कठघरे में खड़ा किया था। इसी तरह अजय गंगवार, सीबी चक्रवर्ती भी सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करके सवालों के घेरे में आ चुके हैं।
अब जानें IAS का तर्क
जो व्यंग्यार्थ समझते हैं, वे मेरी पोस्ट का अर्थ समझ जाएंगे। इसमें सर्विस रूल्स के उल्लंघन जेसी कोई बात है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Controversy about play back singer Sonu Nigam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top