Home »Madhya Pradesh »Gwalior » Bride Came In Laws House From Helicopter & Said True Dream

हेलिकॉप्टर से ससुराल आई दुल्हन, बोली- सच हुआ आसमान में उड़ने का सपना

dainikbhaskar.com | Dec 03, 2016, 07:42 AM IST

हैलीकॉप्टर में विदा होकर ससुराल आई दुल्हन

ग्वालियर। एक दिन पहले हेलिकॉप्टर से बारात आई और गुरुवार को दुल्हन विदा होकर ससुराल आई। पूरा शरीर सोने के जेवरों से लदा हुआ था। जैसे ही जीवाजी यूनिवर्सिटी के ग्राउंड पर हेलिकॉप्टर उतरा, वैसे ही रिश्तेदार लेने आ गए। दुल्हन शरमाते हुए बोली, आसमान में उड़ने का सपना सच हो गया। दूल्हे सचिन ने भी कहा कि उसने अपने दादा की इच्छा पूरी करते हुए उनकी बहू को उड़नखटोले में लेकर आया है।

-महलगांव में रहने वाले सचिन की शादी 30 नवंबर को भिंड के गोरमी में नेकराम शर्मा की बेटी नेहा से हुई। अपनी दुल्हन को लाने के लिए सचिन हेलिकॉप्टर से बारात लेकर गया।
-गुरुवार की शाम को वह अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से ही विदा कराकर ले आया। जैसे ही हेलिकॉप्टर से नवदंपत्ति ग्वालियर आए, लोगों की भीड़ लग गई।
-रिश्तेदार भी दूल्हा-दुल्हन को लाने के लिए जीवाजी यूनिवर्सिटी के ग्राउंड में पहुंच गए। यहां पर दुल्हन नेहा शरमाते हुए हेलिकॉप्टर से उतरी।

सोने के जेवरों से लदी हुई थी दुल्हन
-हेलिकॉप्टर से उतरी दुल्हन सोने के जेवरों से लदी हुई थी। सिर से लेकर पांव तक सोने के भारी जेवर थे। तीन भारी नेकलेस के साथ मंगलसूत्र, माथे पर टीका और हाथों में मोटे कंगन भी थे।
-एक अनुमान के मुताबिक जेवरों का वजन एक किलो से ज्यादा अनुमान लगाया गया। हालांकि परिवार ने जेवरों के बारे में खुलासा नहीं किया।

दुल्हन बोली, सपना सच हुआ
नई नवेली दुल्हन नेहा से जब पूछा कि हेलिकॉप्टर का सफर कैसा रहा, तो वह शरमाते हुए बोली, ऐसा लग रहा है कि हवा में उड़ने का सपना सच हो गया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: bride came in laws house from helicopter & said true dream
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Gwalior

      Trending Now

      Top