Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Attacks Petrol Pump And Loots

रैकी के लिए कार में भरवाया डीजल, 1 घंटे बाद आए सेल्समैन की पिटाई कर लूट लिया पेट्रोल पंप

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 07:39 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

मुरैना के जौरा में पेट्रोलपंप के हमलावर CCTV फुटेज में

ग्वालियर. नजदीक के पॉइंट्स पर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद करीब 30-40 हमलावरों ने एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को अगवा कर मारपीट की और पेट्रोल पंप से दिन भर की कमाई लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तो पता चला कि लुटेरे 1 घंटे पहले रैकी करने के लिए स्विफ्ट कार में डीजल भरवाने के नाम पर आए थे। ये हैं मामला....

- मंगलवार-बुधवार का दरम्यानी रात में 4 कारों और 4 बाइक्स पर सवार होकर 30-40 हमलावर मुरैना में जौरा के मित्तल पेट्रोल पंप पर पहुंचे। हमलावरों ने अपनी गाडिय़ां पंप से कुछ दूर खड़ी कीं और पैदल दौड़कर पंप पर पहुंच गए।
- हमलावरों ने पंप पर जो मौजूद मिला उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद और सेल्समैन विकास गोयल और दूसरे कर्मचारी लज्जाराम जाटव को जबरन कार में डालकर पीटते हुए अपने साथ ले गए।
- विकास के पास उस समय बिक्री के 41,000 रुपए की नगदी जेब में थी। हमलावरों ने पंप से टेंपो स्टैंड तक दोनों कर्मचारियों की कार में पिटाई की, और विकास से 41 हजार रु छीन लिए।
- हमलावर इतने दुस्साहसी थे कि पेट्रोल पंप के दोनों कर्मचारियों को पुलिस थाने के पास ही कार रोक कर नीचे उतारा, और टेम्पो स्टैंड पर फेंक कर फरार गए।
- दोनों कर्मचारियों को गंभीर चोट आने से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, अब पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है।

CCTV में नजर आया ये
- मंगलवार की रात 11 बजे बिना नंबर वाली एक सफेद स्विफ्ट कार मुरैना-सबलगढ़ रोड के किनारे मित्तल पेट्रोल पंप पर पहुंची। वहां कार में सवार युवकों ने पहले 400 रु का डीजल भरवाया और उतर कर स्टाफ चेंबर का सरसरी निगाह से निरीक्षण किया और कार में बैठ कर वापस चले गए।
- वही लोग अपने करीब 3040 साथियों के साथ आधी रात के बाद उसी कार में सवार चार से पांच युवक फिर आए, और सेल्समैन से कहा कि उनके 20 हजार रुपए व मोबाइल फोन डीजल लेने के दौरान यहां गिर गए थे।
- पंप कर्मचारियों ने कहा कि जब आप लोग कार से नीचे उतरे ही नहीं हो तो रुपए व मोबाइल यहां कैसे गिरा, चाहो तो सुबह CCTV फुटेज देख लेना।
- उसी वक्त फुटेज उसी समय दिखाने की बात को लेकर कार सवार आरोपी हमलावरों व पंप कर्मचारियों के बीच विवाद होने लगा तो कार में सवार युवक लोहे की रॉड लेकर सेल्समैन को मारने के दौड़े। वहां मौजूद स्टाफ ने बीच-बचाव कर मामले को जैसे-तैसे शांत कर दिया।
- थोड़ी देर बाद 4 बाइक्स पर सवार होकर लाठी-डंडे लेकर पंप पर जा पहुंचे और स्टाफ पर हमला बोल दिया। इससे 3 कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गए।
- पुलिस ने CCTV के फुटेज देखने के बाद मुख्य हमलावरों की शिनाख्त चचिहा गांव के मनोज जादौन व सोनू जादौन के रूप में हुई है। शिनाख्त चचिहा गांव के ही एक व्यक्ति ने की है। पुलिस इस आधार पर मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गई है। आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास भी किए जा रहे हैं।
स्लाइड्स में है पिटे हुए पेट्रोल पंप कर्मचारी और CCTV फुटेज में हमलावार....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: attacks petrol pump and loots
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top