Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Before Grand Finale Super Models In Gwalior

42 डिग्री टेंपप्रेचर में किला देखने पहुंची मॉडल्स, ऐसा था अंदाज - PHOTOS

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 07:44 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गर्मी से बेहार मॉडल सुसताते हुए।

ग्वालियर. 7वां सुपरमॉडल इंटरनेशनल ईवेंट का फाइनल 22 अप्रैल को दिल्ली में होगा। इस ग्रांड फिनाले के पहले 45 देशों की ये मॉडल्स ग्वालियर आईं। ग्वालियर के 42 डिग्री टेंपप्रेचर, जहां लोगों को घर से निकलना मुश्किल होता है, लेकिन ये मॉडल्स फोर्ट पर घूमीं और फोटो सेशन कराया। भीषण गर्मी से जब ये पसीना-पसीना हो गई तो एक जगह बैठ सुसताने लगीं मानसिंह पैलेस घूमकर बोलीं, ऐसा आर्कीटेक्चर नहीं देखा....
-देश में पहली बार इंटरनेशनल सुपर मॉडल कॉन्टेस्ट हो रहा है। 22 अप्रैल को दिल्ली में इसका फाइनल हैं और इसमें पूरी दुनिया से बेहतरीन मॉडल्स का सिलेक्शन किया गया है। अंतिम दौर में करीब 50 मॉडल्स फाइनल में पहुंच चुकी हैं।
-ग्वालियर में इस कॉन्टेस्ट का प्री फिनाले मंगलवार की रात को होना है। इस आयोजन के लिए ये मॉडल्स ग्वालियर आईं। सुबह ये मॉडल्स ग्वालियर के ऐतिहासिक फोर्ट पर जा पहुंची।
-जिस समय ये मॉडल्स फोर्ट पर पहुंची, उस समय टेंपप्रेचर 42 डिग्री था। इस गर्मी का कुछ मॉडल्स पर असर था, लेकिन ज्यादातर फोटो शूट कराती नजर आईं।
-फोर्ट में खासतौर से मानसिंह पैलेस में ये मॉडल्स घूमीं। पैलेस का आर्कीटेक्चर देखकर मॉडल्स काफी खुश नजर आईं।
भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं डॉ. बोहरा
-इस सुपर मॉडल कॉन्टेस्ट में भारत की डॉ. प्रियदर्शिनी बोहरा प्रतिनिधत्व कर रही हैं। प्रियदर्शिनी ने असम से मेडिकल कॉलेज से MBBS की डिग्री ली है।
-इस ईवेंट में अंगोला, बेल्जियम, मलेशिया, ब्राजील, चीन, डेनमार्क, इंडोनेशिया, जापान, कजाकिस्तान, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, फिलीपींस, श्रीलंका, यूक्रेन, थाईलैंड, रशिया, साउथ अफ्रीका सहित 50 देशों की मॉडल्स हिस्सा ले रही हैं।
स्लाइड्स में देखिए इन सुपर मॉडल्स के फोटोज....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: before grand finale super models in gwalior
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top