Home »Madhya Pradesh »Gwalior » Driver Found Shot Dead, Wife Absconds

गोली की आवाज पर मां पहुंची तो बेटे की हो चुकी थी मौत, घर से भाग रही थी बहू

dainikbhaskar.com | Apr 24, 2017, 07:39 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ड्राइवर संजय सिंह सेंगर, जिसकी संदिग्ध मौत हो गई

ग्वालियर.देर रात परिवार ने खाना खाया, पति-पत्नी और मां अपने कमरों में सोने चले गए। तड़के मां को बेटे के कमरे से धमाके की आवाज सुनाई दी, कमरे में गई तो बेटा खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था, जबकि बहू कमरे में नहीं थी। पुलिस प्रारंभिक जांच के आधार पर इसे सुसाइड मान रही है, जबकि मां का आरोप है कि बेटे की हत्या कर बहू फरार हो गई है। यह है मामला.....

- भिंड के के जामुना रोड स्थित हनुमान नगर में विजय उर्फ संजय सिंह सेंगर रहता था। पेशे से ड्राइवर 25 साल के संजय के पिता और भाई हलवाई का काम करते हैं।
- विजय की पत्नी पूजा करीब आठ माह पहले घर से चली गई थी, जिसके बाद इन लोगों ने देहात थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजन ने बताया कि तीन दिन पहले पूजा फिर से घर वापस आ गई थी। बुधवार रात विजय के पिता और सभी भाई हलवाई का काम करने चले गए थे। घर पर पत्नी पूजा और मां मुला देवी थीं।
- देर रात खाना खाने के बाद मां अपने कमरे में सो गईं और विजय, पूजा अपने कमरे में सो गए। मां मुला देवी का कहना है कि अल सुबह वह सो ही रही थी कि धमाके की आवाज आई, जिससे उनकी नींद खुल गई।
- आवाज बेटा-बहू के कमरे से आई थी, इसलिए मुला देवी उधर गईं तो देखा कि खून से लथपथ विजय बिस्तर पर पड़ा है, उसके सिर से खून निकल रहा है।
- बहू पूजा कमरे में नहीं थी, इसलिए मुला देवी ने उसके तलाशने नजरे दौड़ाईं। मुला देवी के मुताबिक पूजा घर से बाहर जाती नजर आई, उसके साथ दो युवक भी थे।
- इसके बाद मुला देवी ने बेटे के सिर में साफी बांध दी। इसके बाद परिजन ने डायल-100 पर सूचना दी।
पुलिस के मुताबिक सुसाइड का आशंका
- मौके पर प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने संजय की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक संजय की कनपटी के ऊपर राइट साइड में गोली लगी है। सुसाइड करने वाले अमूमन करने इसी जगह गोली मारते हैं।
- कमरे का कोई भी सामान बिखरा नहीं था। पति-पत्नी में झगड़ा हुआ होता तो कमरे में संघर्ष के निशान मिलते।
- मां मुला देवी बगल के कमरे में सो रही थीं, इन्होंने पति-पत्नी के बीच किसी तरह के झगड़े की आहट नहीं मिली।
परिजन का आरोप बहू ने की हत्या
- मां के मुताबिक पति की मौत के बाद बहू भाग क्यों गई, वह पहले भी भाग चुकी थी, मायके ससुराल के लंबे प्रयास के बाद वह तीन दिन पहले ही घर वापस लौटी थी। इस लिए लगता है कि वह पति की हत्या के इरादे से ही वापस लौटी थी।
- मां मुला देवी का यह भी कहना है कि जब वह गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंची तो बहू पूजा दो युवकों के साथ घर से बाहर भागती नजर आई, लेकिन बेटी की चिंता में वह उसे पकड़ने की सोच नहीं पाई।
- संजय की मां के मुताबिक पति की मौत के बाद कौन सी पत्नी घर छोड़ कर भागती है। पूजा का भाग जाने से उस पर आशंका हो ही जाती है।
- देहात थान के टीआई शेर सिंह के मुताबिक युवक की हत्या की गई है या आत्महत्या हुई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक के हैंड स्वाप को जांच के लिए सागर भेजा गया है। पोस्टमार्टम और हैंड स्वाप जांच रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
स्लाइड्स में है संजय जिसकी हुई संदिग्ध मौत और शोकमग्न परिजन.....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: driver found shot dead, wife absconds
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top