Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Anamika Dubey Murder Case Indore News Mp

अनामिका हत्याकांड: आरोपी को लेकर जयपुर पहुंची पुलिस, दोस्त से दोबारा की पूछताछ

dainikhaskar.com | May 18, 2017, 18:25 IST

  • अनामिका दुबे।
    इंदौर। राऊ पुलिस मॉडल अनामिका की हत्यारे धीरज शर्मा को गुरुवार को जयपुर लेकर पहुंची। जयपुर में जिस सेंटर पर उसने अनामिका का गर्भपात करवाया था। पुलिस वहां से जानकारी निकाल रही है।
    उधर, पुलिस धीरज के दोस्त सूरज से दोबारा मामले में पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि जब वह घर पहुंचा था तब अनामिका ने उससे पानी मांगा था। इसके अलावा पुलिस धीरज के उन दोनों दोस्तों की भी जानकारी निकाल रही है।

    11 मई को स्कीम नंबर 114 में रहने वाली अनामिका दुबे की उसके ही प्रेमी धीरज शर्मा ने तात्कालिक विवाद में पेट में लात-घुसे मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी उसके अंतिम संस्कार तक साथ रहा था। पुलिस ने उसके स्मार्ट फोन की जांच की तो मामले में खुलासा हुआ था।

    राऊ टीआई विजय सिसौदिया ने बताया गुरुवार को एक टीम आरोपी धीरज को लेकर जयपुर गई है। पूछताछ में धीरज ने जयपुर के एक सेंटर में अनामिका का अबारशन करवाया था। इसके दस्तावेज व अन्य जानकारी सेंटर से निकाली जा रही है। वहीं इस मामले में सूरज से पूछताछ की तो वह घटना के वक्त वहां नहीं होने की बात कह रहा है।

    - उसने बताया कि धीरज के कॉल करने पर जब वह घर पहुंचा तो अनामिका जिंदा थी। उसने उससे पानी भी मांगा था। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है। इधर, दोनों दोस्तों की तलाश में पुलिस की टीम को भी इंदौर के आसपास के इलाकों में भेजा गया है।


  • धीरज शार्मा।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Anamika dubey murder case indore news mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top