Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Dead Body Found On Railway Track Hed Was Cut Down Indore Mp

कमजोर दिल वाले ना देखें, पटरी पर इस तरह पड़ा था युवक का धड़ और कटा सिर

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 11:43 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
इंदौर।पोलोग्राउंड क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मृतक का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया था। उसकी मुंडी ट्रैक के एक तरफ और धड़ दूसरी तरफ पड़ा था। आसपास के लोगों ने जब नजारा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसे मारकर ट्रैक पर फेंका था।


- शुक्रवार रात पोलोग्राउंड इंडस्ट्रियल एरिए में मजदूर बस्ती के पास सनसनी फ़ैल गई। यहां बने रेल ट्रैक पर एक अज्ञात युवक की लाश पड़ी थी।
- वहीं उसका सिर धड़ से अलग हो गया था। यह देख ट्रैक पर बस्ती के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर जीआरपी का एक दल मौके पर पहुंचा।
- जीआरपी एसआई हिलेरियस किंडो ने बताया कि मृतक की शिनाख्त अमरसिंह (21 )पिता नत्थूलाल अटारिया निवासी परदेसीपुरा के रूप में हुई है।
- वह पोलोग्राउंड में एक फैक्ट्री में काम करता था। उसका शव मिलने के थोड़ी देर पहले इंदौर नागदा एक्सप्रेस ट्रैक से गुज़री थी।
- पुलिस के मुताबिक़ प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि ट्रेन से टकराने से उसकी मौत हुई है। लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि करना संभव नहीं है।
- पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके का मुआयना कर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि रंगपंचमी के कारण शुक्रवार को अमर की फैक्ट्री में छुट्टी थी।
- इसके बाद पुलिस इस गुत्थी में उलझ गई कि यदि छुट्टी थी तो अमर घर से यहां क्यों आया था। पुलिस के सामने सवाल ये भी कि उसने आत्महत्या की, या किसी ने जबरदस्ती उसे ट्रेन से कटवा दिया।
- पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है कि कहीं किसी ने उसकी गर्दन काटकर पुलिस को बरगलाने के लिए तो ट्रैक पर नहीं पटक दिया था।

मजदूर से उठवाई मुंडी
- मौक़ा मुआयना के बाद पुलिस ने अमर के धड़ को ट्रैक से उठाकर एक चादर में लपेट लिया, लेकिन पुलिस का कोई जवान उसकी मुंडी उठाने को तैयार नहीं था।
- ऐसे में काफी देर तक उसकी मुंडी ट्रैक पर ही पड़ी रही फिर पुलिस जवानों के कहने पर वहां रहने वाला एक मजदूर उसकी मुंडी उठाकर लाया और उसे चादर में रखा।
- मजदूर को मुंडी उठाकर लाता देख वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
- पुलिस अमर की फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों से यह पूछताछ कर रही है कि उसकी किसी से दुश्मनी या अन्य रिश्ते तो नहीं थे।


आगे की स्लाइड्स पर देखें फोटोज....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: dead body found on railway track hed was cut down indore mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top