Home »Madhya Pradesh »Indore »News » Gulshan Tejwani Murder Case Update News Indore Mp

गुलशन तेजवानी हत्याकांड : 5 हजार में हत्यारों को माॅल घुमाने वाले पुलिस जवानों की जांच शुरु

SUMIT Thakkar | Jan 11, 2017, 13:05 PM IST

इंदौर। इंजीनियरिंग छात्र गुलशन तेजवानी की हत्या के आरोपी हैप्पी अग्रवाल और रवि उर्फ आदित्य गुर्जर को कोर्ट पेशी से 5 हजार की रिश्वत लेकर माॅल घुमाने वाले पुलिस जवानों पर डीआईजी ने विभागीय जांच शुरू कर दी है। ये जांच डीएसपी लाइन सुनील तालान को सौंपी है। दोनों जवानों के बयान डीएसपी के समक्ष होंगे।
डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया आरोपी हैप्पी को 5 हजार रुपए लेकर माल तक ले जाने वाले पुलिस हेड कांस्टेबल कृष्ण अवतार और कांस्टेबल धनसिंह की विभागीय जांच शुरू कर दी है। दोनों के बयान और तत्कालीन घटना को लेकर जांच करवाई जा रही है। यदि जांच में लापरवाही साबित होती है तो दोनों पर कठोर दंडात्मक एक्शन लिया जाएगा।

हाल ही में बर्खास्तगी से बहाल हुए थे
डीआरपी लाइन सूत्रों के मुताबिक हेड कांस्टेबल धनसिंह का उसकी इसी तरह की हरकतों के चलते एक बार डिमोशन भी हो चुका है। वहीं एसपी अलीराजपुर की एक जांच में भी ये दोषी पाया गया था, जिसके बाद उसे बर्खास्त किया गया था। हाल ही के दो माह पूर्व ही ये वापस बहाल हुए थे, लेकिन अब गिरफ्तार आरोपी हैप्पी के खुलासे के बाद इनकी दो बारा से विभागीय जांच करवाई जा रही है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Gulshan Tejwani murder case update news indore mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top