Home »Madhya Pradesh »Indore »News » Mob-Bank-Farmer-Manager-Beat-Sorry-Khandwa-Indore News

बैंक मैनेजर ने छत पर चढ़ कान पकड़े फिर हाथ जोड़ मांगी माफी, जानिए वजह

dainikbhaskar.com | Jan 03, 2017, 16:06 PM IST

बैंक मैनेजर ने छत पर चढ़कर पहले पकड़े कान, फिर हाथ जोड़कर मांगी माफी।

खंडवा/इंदौर। धनगांव में रुपए निकालने के लिए लाइन में लगे किसान को बैंक मैनेजर ने चांटा मार दिया। यह देख वहां मौजूद किसानों ने बैंक का घेराव कर दिया। बाद में चांटा मारने वाले अफसर ने छत पर चढ़कर किसानों से कान पकड़ने के बाद हाथ जोड़कर माफी मांगी, तब वे माने। लोगों का गुस्सा देख घबराए कर्मचारियों ने बैंक में अंदर से लगाया ताला...

- नोटबंदी के बाद लोगों की समस्याएं अभी भी कम नहीं हुई हैं। धनगांव के ग्राम अटूटखास के बैंक ऑफ इंडिया में ग्राम केलवा के किसान विजेंद्रसिंह भुगतान के लिए कतार में लगे थे।
- लाइन काफी लंबी थी और लोग काफी देर से परेशान हो रहे थे, इसलिए बैंक के भीतर कुछ लोग धक्का-मुक्की व शोर-शराबा करने लगे।
- थोड़ी देर में ब्रांच मैनेजर राहुल सारस्वत वहां पहुंचे। आते ही उन्होंने चिल्लाकर लोगों को चुप कराने की कोशिश की।
- इसी बीच लाइन में लगे कुछ लोगों से उनकी बहस हो गई। इसी दौरान वे अचानक अपना आपा खो बैठे और विजेन्द्रसिंह को मारपीट कर बैंक के बाहर ले आए।
- घटना के समय बैंक के भीतर और बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। विजेंदर के साथ हुई मारपीट से वहां मौजूद लोग भड़क गए।
- एक प्रत्यक्षदर्शी युवराज सिंह तोमर ने बताया घटना के थोड़ी देर बाद ही बैंक के बाहर लोगों की भीड़ लग गई और किसान प्रदर्शन करने लगे।
- गुस्साए किसानों की भीड़ देख कर्मचारियों ने बैंक में अंदर से ताला लगा दिया। डिप्टी मैनेजर शर्मा सहित अन्य अफसर भी खंडवा से यहां पहुंच गए।
- अफसरों ने किसानों को मनाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। आखिरकार शाखा प्रबंधक ने किसान विजेंद्रसिंह के हाथ जोड़े और किसानों से माफी मांगी। तब जाकर किसान माने और मामला शांत हुआ।
- घटना की सूचना मिलते ही धनगांव पुलिस भी वहां पहुंच गई थी। हालांकि बैंक अधिकारियों ने इस बारे में मीडिया से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।
आगे की स्लाइड्स पर क्लिक कर देखिए अन्य फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Mob-Bank-Farmer-Manager-Beat-sorry-Khandwa-Indore news
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top