Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Road Accident 5 Died On Spot Four Injured Khudel News Indore

हादसा देख लोगों के खड़े हुए रोंगटे, कार में मिला सामान तो नहीं है इसकी वजह

dainikbhaskar.com | Mar 28, 2017, 11:00 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

हादसे के बाद सड़क पर पड़ी लाशें और चकनाचूर कार।

इंदौर।शनिवार को शहर से 35 किमी दूर हुए एक भीषण सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। आठ दोस्त सुबह करीब 10.30 बजे स्कार्पियो से हरदा के लिए निकले थे। सभी दोस्त की शादी में शामिल होने जा रहे थे। कम्पेल के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क से उतरी और खेत में पेड़ से टकराकर पलट गई।

गति इतनी तेज थी कि चार ने तो कार में ही दम तोड़ दिया। दो की मौत इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में हो गई, जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर घायल हैं। कार में शराब और बीयर की बोतलें और नमकीन भी मिला। संभावना जताई जा रही है कि सभी कार में पार्टी करते चल रहे थे, इसी कारण हादसा हुआ।

- खुड़ैल पुलिस के अनुसार हादसा कम्पैल से तेलियाखेड़ी जाने वाले मार्ग पर हुआ। कार में स्कीम नंबर 78 की गली नंबर 4 रहने वाले दिलीप चौपड़ा (40), मनोज वाड़े (28), पवन राठौर (27), गंगाराम अहिरवार (35), चेतन रोजड़े (32), राजू रायकवार उर्फ राजू मामा (32), राहुल परमार और राजेश लोधा थे। राहुल और राजेश को छोड़ सभी की मौत हो गई।

- इनके साथ इन्हीं के मोहल्ले के सोनू रेकवार, भूषण और अन्य युवक दो अलग-अलग गाड़ियों में पीछे चल रहे थे। सोनू और भूषण ने बताया कि स्कॉर्पियो सबसे आगे चल रही थी। कम्पेल से साढ़े तीन किमी दूर कार अचानक असंतुलित होकर सड़क से नीचे कच्चे में उतरी और खेत में पेड़ से टकराकर उछलकर पलटी खा गई। कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और एयर बलून फट गए। सभी लोग कार में बुरी तरह फंस गए थे। चार ने तो कार में ही दम तोड़ दिया था, वहीं शेष दो की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई।


सभी एक ही मोहल्ले के
- सभी एक मोहल्ले के होने से पूरे मोहल्ले में मातम छा गया। मरने वालों में कोई घर का इकलौता सहारा था तो कोई घर का मुखिया। एक साथ छह परिवार के चिराग बुझने से उनके परिजन भी बदहवास हैं।

- पुलिस को कार में तीन-चार शराब की बोतलें और 6 बीयर की बोतलें व नमकीन बिखरा मिला। इससे संभावना जताई जा रही है कि कार में शराब पार्टी हो रही थी। संभवत: इसी कारण हादसा हुआ। वहीं कुछ ग्रामीणों ने पिछला टायर बर्स्ट हो जाने से भी हादसे की बात कही है।

- इसके अलावा एक सवाल यह भी उठ रहा है कि इन्हें 35 किमी जाने में 3 घंटे कैसे लग गए, क्या कहीं रास्ते में भी रुककर इन्होंने पार्टी की थी?

आगे की स्लाइड्स पर देखें हादसे के फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Road Accident 5 Died On Spot four Injured khudel news Indore
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top