Home »Haryana »Panipat» A Man Swallowed Poision With Two Children

पत्नी से झगड़े के बाद इस शख्स ने 2 बच्चों के साथ खाया जहर, बेटी की मौत

Popeen Panwar | Apr 17, 2017, 16:57 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पत्नी से झगड़े के बाद इस शख्स ने दो बच्चों को जहर दे खुद भी खा लिया।

यमुनानगर (हरियाणा)।घरेलू कलह के चलते फतेहगढ़ के रहने वाले एक शख्स ने सोमवार को न सिर्फ खुद को मारना चाहा, बल्कि अपने साथ-साथ मासूम बेटा-बेटी को भी जहर दे दिया। घरेलू कलह के चलते राजेश नाम के व्यक्ति ने ऐसा किया। इस घटना में लड़की सृष्टि की मौत हो गई, जबकि इस मामले में बाप-बेटा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। पत्नी से झगड़े के बाद उठाया गलत कदम...
- फतेहगढ़ के रहने वाले लच्छी राम ने बताया कि उसके बेटे राजेश की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। बात इस कदर बढ़ गई कि राजेश ने अपने दो बच्चों वीरेश (5 साल) और सृष्टि (3 साल) को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया।
- पता चलने पर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद बच्ची सृष्टि की मौत हो गई, जबकि इस मामले में बाप-बेटा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। दोनों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है।
- उधर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है, लेकिन मामला इतना क्यों बढ़ा इसके बारे में किसी को पता भी नहीं है। वहीं सूचना पाकर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
- इस बारे में एसएचओ थाना बूड़िया देवेद्र सिंह ने बताया कि परिजनों के मुताबिक झगड़ा पति-पत्नी में था। पिता का कहना है कि कल शाम तक दोनों सलामत थे, लेकिन सुबह जाने क्या हुआ फोन आया तो पता चला कि राजेश ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहर खा लिया।
- फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करा दी है। डाॅक्टरों के अनुसार बाकी दोनों की हालत काफी नाजुक है।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटो.....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: a man swallowed poision with two children
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top