Home »Haryana »Panipat» A MCom Student Girl Commit Suicide By Hanging

डिप्रेशन में थी M.Com की स्टूडेंट, भाई स्कूल जाने लगा तो चला सुसाइड का पता

Rakesh Chauhan | Apr 17, 2017, 18:24 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
डिप्रेशन में थी M.Com की स्टूडेंट, भाई स्कूल जाने लगा तो चला सुसाइड का पता
करनाल। सीएम सिटी करनाल में रविवार रात एम. कॉम की एक स्टूडेंट ने अपने ही घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। घरवालों को जब पता चला तो एकदम से मातम छा गया। वहीं सूचना के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों की मानें तो पढ़ाई के डिप्रेशन के चलते उसने यह कदम उठाया है। स्कूल के लिए तैयार होने लगा छोटा भाई तो बंद दरवाजे के पीछे मिला ये नजारा...
- पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में एक लड़की की डेथ की सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की गई।
- इस दौरान मृतक लड़की की पहचान सेक्टर-4 निवासी मीनू पुत्री रणजीत के रूप में हुई, जो एम.कॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी।
- लड़की के बड़े भाई धीरज ने बताया कि रात को खाना वगैरह खाने के बाद सभी सोने के लिए चले गए, लेकिन सुबह जब उसका छोटा भाई नीरज स्कूल जाने के लिए तैयार होने लगा तो एक ऐसी घटना सामने आई, जिसके बाद परिवार के पैरों तले की जमीन खिसक गई।
- नीरज स्कूल यूनिफॉर्म लेने के लिए कमरे में जाने लगा तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद वह दूसरी साइड से बाथरूम के रास्ते कमरे में दाखिल हुआ तो अंदर मीनू चुन्नी के सहारे पंखे से लटकी हुई थी।
- उसे तुरंत नीचे उतारकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मीनू की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।
पढ़ने में अव्वल थी मीनू
- भाई धीरज ने बताया कि मीनू पढ़ने में अव्वल थी। वह हर साल टॉप आती थी, लेकिन आज उसने ऐसा कदम क्यों उठाया किसी की समझ में नहीं आ रहा। हो सकता है कि पढ़ाई को लेकर ही कोई डिप्रेशन हो।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: a MCom student girl commit suicide by hanging
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top