Home »Haryana »Panipat» A Wine Contractor Shotdead On The Gate Of Bhiwani Court

पेशी पर आए 302 के आरोपी शराब ठेकेदार की कोर्ट के बाहर गोली मार हत्या

Sukhbeer Motu | May 18, 2017, 18:43 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

भिवानी के अस्पताल में शराब ठेकेदार शेर सिंह, जिसे डॉक्टर्स ने डेड घोषित कर दिया।

भिवानी। भिवानी में गुरुवार दोपहर कोर्ट के बाहर फायरिंग कर यहां हत्या के मामले में पेशी पर आए एक शराब ठेकेदार की हत्या कर दी गई। करीब 3 साल पहले ठेकेदार के गांव में हुए मर्डर के मामले मेें ठेकेदार समेत 9 लोग नामजद थे, जिनकी सजा या रिहाई पर आज फैसला होना था। 3 को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किए पुलिस ने...
- मिली जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त 2013 को शराब ठेकेदार शेर सिंह के गांव कालौद में महिपाल नामक एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी। इस मामले में ठेकेदार समेत 9 लोगों के खिलाफ नाम से केस दर्ज किया गया था और इन दिनों मामला कोर्ट में चल रहा है।
- गुरुवार को इस मामले में फैसले के लिए एडीजे राकेश यादव की कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जिस दौरान ठेकेदार शेर सिंह समेत तमाम आरोपियों को लेकर पुलिस यहां पहुंची थी।
- जब कोर्ट में हाजिरी लगाने के बाद जब वह चाय वगैरह पीने के लिए बाहर आ रहा था तो सामने से आए करीब 15-20 में से कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।
- हालांकि शेर सिंह ने बचने के लिए बख्शीखाने की तरफ भागने की कोशिश भी की, लेकिन बच नहीं पाया। पांच गोलियां लगने के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे डेड घोषित कर दिया।
तीन को पुलिस ने मौके पर धरा, चौथा भागा
- इस घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। साथ ही मौके पर संभल चुकी पुलिस ने यहां से तीन को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बरसों पहले मारे गए महिपाल के भाई सुरेश, बेटे अंकित के अलावा जींद जिले के गांव बीबीपुर निवासी विनोद के रूप में हुई है। साथ ही ठेकेदार के गांव कालौद का रहने वाला सुमित भागने में कामयाब हो गया।
एसपी बोले-बढ़ाई जाएगी कोर्ट की सिक्योरिटी
- इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी सुरेंद्र भौरिया ने हालात का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने कहा कि कोर्ट कॉम्पलेक्स की सुरक्षा और बढ़ाई जाएगी, वहीं बाकी आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए आराेपियों से तीन पिस्तौल बरामद की गई हैं, जिनमें से दो लाइसेंसी और एक कंट्रीमेड है।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: a wine contractor shotdead on the gate of Bhiwani Court
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top