Home »Haryana »Panipat» DGP Haryana Suspend 2 Policeman In Rohtak Murder And Gagng Rape

रोहतक गैंगरेप के बाद हत्या मामले में DGP ने 2 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Dharmesh Panday | May 18, 2017, 19:15 IST

  • डीजीपी बीएस संधू।
    सोनीपत। डीजीपी बीएस संधू ने रोहतक गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में सोनीपत सिटी थाने के एएसआई जोगेंद्र और रोहतक अर्बन स्टेट थाने में तैनात एएसआई सुमंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। वहीं सोनीपत सिटी थाना एसएचओ अजय मलिक को लाइन हाजिर किया है। डीजीपी ने यह जानकारी सोनीपत में प्रेसवार्ता कर दी है। बोले-आरोपियों को जल्द दिलवाएंगे सजा...
    - डीजीपी बीएस संधू ने कहा कि आरोपियों को जल्द सजा दिलवाई जाएगी। 1 महीने में चार्जशीट कोर्ट में दायर कर जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाएंगे।
    ये था पूरा मामला
    - इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप के खाली प्लॉट में 11 मई को एक महिला का शव मिला था, उसे 9 मई को सोनीपत से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी।
    - तलाकशुदा 23 साल की महिला अपने मायके में रह रही थी। वह एक दवा फैक्ट्री में काम करती थी।
    - 9 मई को सुबह महिला ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली। आरोप है कि सुमित ने रास्ते से उसे अगवा कर लिया। उसके साथ यूपी का रहने वाला उसका दोस्त विकास भी था। रास्ते में महिला को कोई नशीली चीज दी गई, फिर सुमित और विकास ने उसके साथ चलती कार में रेप किया।
    - बाद में सुमित उसे रोहतक में आईएमटी के पीछे पार्श्वनाथ कॉलोनी में ले आया। यहां, सुमित ने महिला पर किसी और से रिश्तों का इल्जाम लगाया। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद प्लानिंग के तहत सुमित ने विकास की मदद से ईंट-पत्थरों से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बाद में दोनों आरोपी फरार हो गए।
    - महिला का शव 11 मई को रोहतक पुलिस को मिला। उसे कुत्तों ने बुरी तरह नोच दिया था। मिसिंग पर्सन की चेकिंग के दौरान उसकी शिनाख्त सोनीपत निवासी महिला के रूप में हुई।
    आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....
  • रोहतक में घटनास्थल पर शव की जांच करते हुए पुलिस व एफएसएल टीम। (फाइल)
  • शव के साथ की गई थी बर्बरता। (फाइल)
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: DGP haryana suspend 2 policeman in rohtak murder and gagng rape
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top