Home »Haryana »Panipat » Husband Murder His Wife Than Did Suicide

पत्नी की हत्या कर खुद भी लगाया फंदा, सामने आई ये चौंका देने वाली कहानी

Kedarnath Sharma | Mar 19, 2017, 11:22 IST

मृतक सुभाष और उसकी पत्नी मेघा।

कैथल। कैथल के पुंडरी कस्बे में शुक्रवार को भाभी के साथ अवैध संबंधों के चलते एक पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक ने गुरुवार को पत्नी की हत्या की और घर से फरार हो गया। शुक्रवार सुबह उसका शव पुंडरी से 2 किलोमीटर दूर खेत में पेड़ से लटका मिला। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। जानिए क्या था पूरा मामला...
- कुरुक्षेत्र में रह रहे निखिल ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन मेघा की 2006 में पुंडरी के सुभाष से शादी हुई थी। उनको 8 साल की एक लड़की व 5 साल का एक लड़का भी है।
- सुभाष शराब पीकर उसकी बहन से मारपीट करता था और नाजायज तंग रखता। कई बार वह और उसकी पत्नी ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना।
- लगभग एक सप्ताह पहले सुभाष ने फिर उसकी बहन से मारपीट की वे घर आए तो मेघा ने बताया कि सुभाष के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध है, जिसके कारण वह उसे मारना चाहता है।
- निखिल का आरोप है कि सुभाष ने कई बार उसकी बहन को दवाई के बहाने जहर पिलाने की कोशिश भी की।
- निखिल ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद गुरुवार 16 मार्च को साढ़े 6 बजे उनके पास फोन आया कि मेघा की मौत हो गई है।
- उन्होंने पुंडरी आकर देखा तो मेघा मृत पड़ी थी, उसके गले पर निशान बना हुआ था। सुभाष को देखा तो वह भी घर नहीं मिला। निखिल का आरोप है कि सुभाष ने उसकी हत्या की है।
सुबह पेड़ से लटका मिला सुभाष का शव
पुलिस ने शिकायतकर्ता निखिल के बयान पर सुभाष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। शुक्रवार सुबह पुंडरी से 2 किलोमीटर दूर सुभाष का शव पेड़ से लटका मिला। सुभाष ने घर में लगे हीटर की तार से पेड़ पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।
सभी फोटोःजसविंद्र जस्सी
आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: husband murder his wife than did suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top