Home »Haryana »Panipat» Two Friends Killed Their Friend, Due To Money Reason

रुपयों के लिए इस हद तक चले गए दोस्त, हत्या कर सीवरेज में फेंक दिया

kedarnath sharma | Mar 21, 2017, 12:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सीवरेज से निकाला गया मृतक का शव।

कैथल। पैसों के लिए दो युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। मामला हत्या तक ही नहीं रुका, बल्कि इन्हीं दोस्तों ने मृतक की जेब से एटीएम निकालकर उसके शव को सीवरेज में डाल दिया और उसकी बाइक को तालाब में फेंक दिया। पुलिस एटीएम ट्रांजेक्शन के दौरान सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों तक पहुंची और उन्हें पकड़ा। आगे जानिए क्या है पूरा मामला...
- शहर पुलिस सब इंस्पेक्टर राजफुल ने बताया अर्जुन नगर निवासी 17 वर्षीय युवक सन्नी की मौत को खुलासा करते हुए 17 मार्च को अर्जुन निवासी मृतक का भाई विशाल शहर थाने में उसके भाई की लापता होने की शिकायत लेकर आया था।
- इसमें बताया गया था कि 16 मार्च की रात 9 बजकर 15 मिनट पर फोन आया था। इसके बाद से उसका भाई लापता है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए उसके नंबर को ट्रेस करवाया गया।
- पट्टी अफगान के जोहड़ में उसकी बाइक बरामद की गई। जांच के दौरान पुलिस को एटीएम पैसे निकलने पर एटीएम से फुटेज निकाली। वह फुटेज पुलिस ने परिजनों को दिखाई। इसमे दोनों आरोपी युवक मृतक युवक के दोस्त बताए गए।
- जब पुलिस ने खुराना रोड निवासी संदीप व विशाल को काबू किया। जिन्होंने अर्जुन नगर निवासी 17 वर्षीय युवक सन्नी की मौत का खुलासा किया। आरोपी संदीप ने कबूला कि उसने मृतक के तीन हजार व विशाल ने कबूला कि उसने मृतक युवक के 20 हजार रुपए देने थे।
- आरोपी को चाकुओं से मारकर उसका एटीएम निकाल लिया और शव को सीवरेज में फेंक दिया। जिसके बाद उन्होंने 10-10 हजार रुपए निकलवाएं। उन्होंने मृतक के एटीएम से करीब 34 हजार रुपए निकलवाएं है।
कोर्ट में पेश किए गए दोनों आरोपी
- एसआई राजफुल ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर न्यायालय में पेश कर दिया है। युवक को बोर्ड द्वारा रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
आगे की स्लाइड्स में देखें अऩ्य फोटो......
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: two friends killed their friend, due to money reason
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top