Home »Union Territory »Chandigarh »News» 120 Employees Suspend In Haryana

रोडवेज कर्मचारियों पर एस्मा लगाने की तैयारी में सरकार, अब तक 120 कर्मचारी के सस्पैंड

giriraj agarwal | Apr 12, 2017, 17:04 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
चंडीगढ़. हरियाणा रोडवेज के चक्का जाम से निपटने के लिए सरकार ने अब एस्मा लगाने की तैयारी कर ली है। इस बीच करीब 120 कर्मचारियों को अब तक सस्पेंड किया जा चुका है। बस संचालन में बाधा डालने वाले कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।


ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर कृष्ण लाल पंवार ने बुधवार सुबह डिपार्टमेंट के अधिकारियों के साथ हड़ताल की स्थिति की समीक्षा की। करीब 2 घंटे चली मीटिंग के बाद पवार ने बताया कि चक्का जाम का मामला जल्द। सुलझने की उम्मीद है। रोडवेज बस कर्मचारियों के निलंबन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह विभागीय कार्यवाही है। कर्मचारी यूनियनों के प्रतिनिधियों से सरकार की बातचीत जारी है।


जल्द बुलाई जा सकती है क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठकः

रोडवेज चक्का जाम से पैदा हुए हालात को देखते हुए स्टेट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक जल्द बुलाई जाने की संभावना है। इस मीटिंग में ही सरकार हड़ताली कर्मचारियों पर एस्मा लगाने का फैसला कर सकती है।


कर्मचारी बोले, निलंबन से नहीं पड़ेगा कोई फर्कः

रोडवेज कर्मचारी यूनियन अपनी मांग पर अडिग है। ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्य दलबीर किरमारा ने बताया कि एस्मा लगाने या कर्मचारियों के निलंबन से हड़ताल पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बल्कि कर्मचारियों की एकजुटता और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि प्राइवेट ऑपरेटर स्कूल बसों के परमिट किसी भी रुप में नहीं देने दिए जाएंगे। निर्माण में कहा कि सरकार को टकराव का रास्ता छोड़कर कर्मचारियों से बात करके समस्या का समाधान निकालना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 120 employees suspend in haryana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top