Home »Politics »Political Parties »Dravida Munnetra Kazhagam (DMK) » Dad Names Successor, Elder Son Alagiri Shows Displeasure

नाराज अलागिरी बोले, डीमके कोई मठ नहीं

Agency | Jan 04, 2013, 13:33 PM IST

नाराज अलागिरी बोले, डीमके कोई मठ नहीं
करुणानिधि द्वारा स्टालिन को उनका उत्तराधिकारी बनाए जाने की घोषणा के बाद उनके बड़े पुत्र और केंद्रीय मंत्री एमके अलागिरी की नाराजगी सामने आ गई है। चेन्नई एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि डीएमके कोई मठ नहीं हैं और करुणानिधि का स्टालिन को उत्तराधिकारी बनाने की बात पार्टी पर पूरी तरह से लागू नहीं होती।
कुछ साल करुणानिधि ने भी उनके बाद पार्टी नेतृत्व को लेकर पूछे सवाल पर उत्तर देते हुए यही कहा था कि डीएमके कोई मठ नहीं हैं।
अलागिरी ने इस संबंध में पूछे गए अन्य प्रश्नों का उत्तर नहीं दिया और एयरपोर्ट से चले गए। शुक्रवार को ही करुणानिधि ने पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं के सामने स्टालिन को पार्टी का कार्यभार सौंपने की बात कही थी। करुणानिधि की इस घोषणा का वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत भी किया था।
करुणानिधि के बाद पार्टी नेतृत्व को लेकर अलागिरी और स्टालिन में मतभेद जगजाहिर थे। ऐसे में करुणानिधि की इस घोषणा पर अलागिरी की टिप्पणी का इंतजार किया जा रहा था।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Dad names successor, elder son Alagiri shows displeasure
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Dravida Munnetra Kazhagam (DMK)

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top