Home »Jokes »Manmohan Singh » Sheela Dixit Accepted Pm Should Talk Early In Gangrape Case

शीला ने माना, गैगरेप मामले में पीएम से हुई देरी

Agency | Jan 13, 2013, 17:40 PM IST

शीला ने माना, गैगरेप मामले में पीएम से हुई देरी
नई दिल्ली । दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने स्वीकार किया है कि गैंगरेप के बाद उपजे आक्रोश को देखते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एक हफ्ते बाद की बजाय थोड़ा पहले देश को संबोधित करना चाहिए था। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस बल उतना संवेदनशील या जिम्मेदार और उतना शिष्ट नहीं है, जितना उसे होना चाहिए।
शीला ने एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि व्यवस्था में बदलावकिया जाना चाहिए और इस पर विचार किए जाने की जरूरत है। उन्होंने इस बात को मानने से इनकार किया कि सरकार ने मामले की गंभीरता को नहीं समझा और स्थिति पर नियंत्रण के लिये तुरंत कार्रवाई नहीं की। शीला ने कहा कि सरकार ने फास्ट ट्रैक अदालतें स्थापित करने एवं न्यायमूर्ति जेएस वर्मा समिति बनाने में काफी तेजी दिखाई।
मामले में पुलिस आयुक्त की भूमिका और उन्हें हटाए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस आयुक्त को नियुक्त करना या उन्हें हटाना मेरा काम नहीं है। यह गृह मंत्रालय का काम है और मुझे भरोसा है कि वे कुछ करेंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह के विरोध प्रदर्शन राजनेताओं, नौकरशाही, न्यायपालिका, पुलिस और सभी लोगों के लिए एक चुनौती है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: sheela dixit accepted pm should talk early in gangrape case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Manmohan Singh

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top