Home »Politics »Aaj Ki Raajniti » Veerbhdra Singh Taking Charge As Cm Of Himachal Pradesh

वीरभद्र सिंह हिमाचल के नए मुख्यमंत्री बने

dainik bhaskar | Dec 25, 2012, 14:59 PM IST

वीरभद्र सिंह हिमाचल के नए मुख्यमंत्री बने
चेन्नई।करुणानिधि के बाद डीएमके की कमान उनके छोटे पुत्र स्टालिन संभालेंगे। गुरुवार को ८९ वर्षीय करुणानिधि ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच यह घोषणा की। घोषणा के बाद स्टालिन और उनके बड़े भाई अलागिरी के बीच पार्टी प्रमुख को लेकर चल रही असंमजस की स्थिति समाप्त हो गई।
हालांकि करुणानिधि ने कहा है कि वे अंतिम समय तक पार्टी से जुडे रहेंगे। करुणानिधि लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। स्टालिन को पार्टी प्रमुख बनाए जाने की घोषणा का मौजूद कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया।
फिलहाल स्टालिन राज्य में पार्टी के कोषाध्यक्ष व यूथ विंग के सचिव हैं। पार्टी में स्टालिन राज्य में सक्रिय हैं वहीं अलागिरी केंद्र में मंत्री हैं। माना जाता रहा है कि पार्टी प्रमुख के पद को लेकर दोनों में मतभेद भी हैं लेकिन करुणानिधि इससे पहले भी स्टालिन को अपना उत्तराधिकारी बनाने के संकेत दे चुके थे। स्टालिन वर्ष2009 में राज्य के उपमुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: veerbhdra singh taking charge as cm of himachal pradesh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Aaj Ki Raajniti

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top