राजपुरा
Home >> Punjab >> Patiala Zila >> Rajpura
  • राजपुरा। नीतूमामले की जांच करने के लिए सिविल सर्जन द्वारा बनाई गई 3 मेंबरों की टीम ने जांच शुरू कर दी है। राजपुरा पुलिस ने नीलम अस्पताल के डॉक्टरों पर नीतू के ट्रीटमेंट में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था और इसकी रिपोर्ट बना कर सिविल सर्जन को भेज दिया था। नीतू की मौत 2 अक्टूबर को मोहाली के ईवीआई अस्पताल में हुई थी। नीतू के फैमिली मेंबर्स ने नीलम अस्पताल के डाॅक्टरों पर कथित लापरवाही का आरोप लगाया है।
    02:10 AM
  • त्यौहारकेमद्देनजर पुराना राजपुरा में दुकानों पर छापा मारकर पांच सैंपल लिए गए। सेहत महकमे ने तीन मिठाई की दुकानों पर कार्रवाई पर उसके सैंपल लिए। जिला फूड सेहत अफसर गौरव कुमार, फूड सेफ्टी इंस्पेक्टर पुनीत शर्मा की अगुवाई में टीम पुराना राजपुरा पहुंची। टीम के राजपुरा पहुंचने की खबर मिलने के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानों पर जाकर पांच सैंपल लिए। तीन मिठाई, एक मूंगी की दाल जबकि एक नमकीन का बताया जा रहा है। अफसरों ने कहा कि दुकानों से लिए गए खाद्य पदार्थों के सेंपल टेस्ट के लिए...
    October 21, 02:15 AM
  • राजपुरा |बसेरा प्रोजेक्टके तहत बनने वाले प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने के लिए सीएम के तकनीकी सहालकार रिटायर्ड मेजर जनरल वीके भट्ट सोमवार को पहुंचे। करोड़ों की लागत से बनने वाले बसेरा प्रोजेक्ट के तहत गरीबोें को मकान बनाकर दिए जाने हैं। पर काफी समय से पैसों की तंगी के चलते काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है। प्रोजेक्ट शुरू हुए काफी समय बीत चुका है। नगर कौंसिल ने सरकार को बार-बार पत्र लिखकर पैसे मुहैया कराने की गुहार लगाई जा चुकी है।
    October 21, 02:15 AM
  • आर्किटेक्चर स्टूडेंट का कत्ल कर लाश नाले में फेंकी
    सेक्टर-22में नुक्कड़ ढाबे के मालिक जोगिंदर सिंह की 20 साल की बेटी मनीषा उर्फ मनी की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश रविवार शाम 7 बजे राजपुरा रोड पर शंभू बैरियर के पास नाले में मिली। वह दो दिन से लापता थी। मनीषा की लाश को सेक्टर-51 के रजत ने नाले में फेंका था। पुलिस ने रजत की निशानदेही पर ही मनीषा की लाश बरामद की। रजत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनीषा की मौत पर उससे पूछताछ की जा रही है। मनीषा पढ़ाई में अव्वल थी और आर्किटेक्ट बनना चाहती थी। सेक्टर 22 में रहने वाली मनीषा सेक्टर-34 के...
    October 21, 02:15 AM
  • देश कांग्रेस मुक्त होने की ओर: भाजपा
    देश कांग्रेस मुक्त होने की ओर: भाजपा राजपुरा। हरियाणाऔर महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलने पर वर्करों ने लड्डू बांट कर खुशी जताई। नेताओं ने कहा देश कांग्रेस मुक्त होने की ओर अग्रसर है। चुनाव परिणाम इसी ओर संकेत दे रहे हैं। यहां शाम सुंदर वधवा, सुरिंद्र सिंगला, अर्जुन सिंह, जोगेंद्र सिंह, दविंद्र गिरी, रमेश झाम, कश्मीर सिंह, प्रवेश भटेजा, शिव नारायण शर्मा, बलकार सिंह, अश्वनी कुमार, शमशेर सिंह सरपंच, जसकरण सिंह, बुद्ध अन्य वर्कर मौजूद रहे।
    October 20, 03:05 AM
  • प्राइवेट सीए से आॅडिट के खिलाफ जाम 21 को
    पंचायतोंकेआॅडिट प्राइवेट सीए से कराने के खिलाफ पंजाब की समूची पंचायतों का संघर्ष और तीखा हो गया है। अमरजीत सिंह नौगांवा प्रधान पंचायत यूनियन ब्लाॅक सनौर ने कहा कि पंजाब सरकार के अड़ियल रवैये के खिलाफ पंचायतों ने एक जुट होकर संघर्ष शुरू किया है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार सीए का नादरशाही फरमान वापस नहीं लेती तब तक पंचायतों का संघर्ष जारी रहेगा। नौगांवा ने बताया कि 21 अक्टूबर को राजपुरा हाईवे जाम किया जाएगा। यहां सपिंदर सिंह सरपंच अलीपुर जट्टां, जगजीत सिंह सरपंच बलबेड़ा, बलदेव सिंह सरपंच...
    October 20, 03:05 AM
  • आरएसएस के स्वयं सेवकों ने सफाई की
    राजपुरा। श्रीपार्क में लगने वाली शक्ति शाखा के आरएसएस के स्वयं सेवकों ने सफाई अभियान चलाया। सफाई अभियान रेता बजरी मार्केट, जवाहर मार्केट, सुभाष मार्केट, नजदीक न्यू मार्केट से होते हुए लक्कड़ मंडी चौक तक चला। स्वयं सेवकों ने कहा कि सभी लोगों को फर्ज बनता है कि किसी तरह की गंदगी फैलने दें, क्योंकि गंदगी की वजह से बीमारियां फैलने की आशंका रहती हैं। इस दौरान भरत चक्रवर्ती, पारस अलरेजा, मयंक वर्मा, राहुल सिंधी, राहुल कुमार, उदित समेत अन्य स्वयं सेवक मौजूद रहे।
    October 20, 03:05 AM
  • राजपुरा। सिटीपुलिस ने दो बाइक सवारों से चार पेटियां शराब बरामद होने पर गिरफ्तार कर लिया। बस स्टैंड पुलिस चौकी में तैनात एएसआई दर्शन सिंह और हेड कांस्टेबल जगदेव सिंह ने गश्त के दौरान फोकल प्वाइंट एरिया में बाइक से रहे राजपुरा टाउन निवासी फयान अंसारी और सूरज की तलाशी लेने पर शराब की पेटियां बरामद की।
    October 19, 02:55 AM
  • राजपुरा। नशीलीदवाएं बेचने के आरोप में नामजद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने हरिद्वार में छापा मार कर धर दबोचा। सदर पुलिस ने बीते दिनों नशीली दवाओं समेत आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि प्रतिबंधित दवाएं हरिद्वार से जायद अली से लेकर आते थे। पुलिस ने छापामार कर गिरफ्तार कर लिया।
    October 19, 02:55 AM
  • राजपुरा |विधायक हरदयालसिंह कंबोज की अगुवाई में एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में मांग की गई कि यदि शहर में मूलभूत सुविधाओं की समस्या 15 दिन में दूर नहीं किया तो पार्टी रोष प्रदर्शन करेगी। ज्ञापन में कांग्रेस ने कहा कि शहर में पेयजल की हालत खराब है। सीवरेज का पानी मिक्स होकर रहा है। इसलिए किसी भी तरह की बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। शहर में सड़कों की हालत किसी से छिपी है, वह जगह-जगह से टूटी हैं। यहां से लोगों को आने जाने में दिक्कतें पेश आती हैं। पानी की निकासी का उचित प्रबंध नही है। बरसात के दिनों में...
    October 18, 06:45 AM
  • राजपुरा। केलेसप्लाई की आड़ में वीरवार को भुक्की तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस अफसर इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार कैंटर बाहरी राज्य से रहा था। पुलिस टीम ने राजपुरा-अंबाला रोड पर गांव बपरौर के पास नाका लगाया था। अंबाला की तरफ से रहे कैंटर की रोक कर तलाशी ली तो केले के आड़ में कुछ बोरी भुक्की बरामद की। पुलिस ने दो लाेगों को गिरफ्तार किया है।
    October 17, 02:20 AM
  • राजपुरा। गांवडाहरियां में दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में दो आरोपियों को शंभू पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल कुलवंत सिंह ने छापेमारी कर आरोपियों को 1260 रुपए कैश समेत धर दबोचा। आरोपियों की पहचान गांव डारियां निवासी निधान सिंह और गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई।
    October 17, 02:20 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें