राजपुरा
Home >> Punjab >> Patiala Zila >> Rajpura
  • प्रोजेक्ट से यह होगा फायदा राजपुरा काॅलोनी में सरकारी क्वार्टरों की खस्ता हालत होने के कारण क्वार्टरों में रहने वाले मुलाजिमों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ता था। अब अगले महीने करीब 144 क्वार्टरों को खाली करके, नए क्वार्टरों में शिफ्ट किया जाना है। नए क्वार्टरों में हर सुविधा रखी गई है। यहां 14 ब्लॉक रखे गए हैं। इनमें से करीब 6 तैयार हो चुके हैं। बाकी पर रंग रोगन का काम चल रहा है।
    03:00 AM
  • राजपुरा। गांवअलीमाजरा में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों की बहस हो गई। गुस्से में सुखदेव सिंह ने साथी गुरनाम सिंह के सिर पर चारपाई के पावे से वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी सुखदेव को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। गांव अलीमाजरा का सुखदेव घर पर अकेला था। उसने अपने दोस्त गुरनाम सिंह को रात में घर पर बुलाया। जिसके बाद दोनों शराब पीने लगे। बहस होने पर सुखदेव ने वारदात को अंजाम दिया। वह गुरनाम को मौके पर जख्मी छोड़कर फरार हो गया। सुबह गांव के लोगों ने जब खून देखा तो...
    03:00 AM
  • राजपुरा। गांवभप्पल में पशु चोरी करने आए चोर पशु मालिक के जाग जाने कारण व्हीकल छोड़कर भाग गए। सोमवार रात को गुरदास सिंह और मेवा सिंह के घर पशुओं को चोरी करने के लिए चोर आए थे। पशुओं को लादने के लिए गाड़ी भी साथ लाए थे। रात करीब एक बजे चोरों ने पशुओं को लाद लिया लेकिन जब बछड़े को लादने लगे तो आवाज सुनकर उसकी आंख खुल गई। तभी पशु मालिक ने शोर मचा दिया जिस कारण चोर भागने लगे। गुरदास सिंह ने हिम्मत नहीं हारी और बाइक से चोरों का पीछा किया लेकिन चोर लिंक रोड पर चढ़ गए। गुरदास ने रास्ते से गुजर रहे कैंटर की...
    02:20 AM
  • राजपुरा। खेड़ीगंडिया पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस पार्टी जब गांव हरपालपुरा लोचमा रोड पर मौजूद थी तो एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोक कर तलाशी लेने पर उसे 9 बोतलें बरामद होने पर काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव हरपालपुर निवासी गुरमीत सिंह के तौर पर हुई, जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने गांव खैरपुरा जट्टा के शाम लाल से 9 बोतलें बरामद होने पर काबू कर लिया।
    02:20 AM
  • कुछ ही दिनों में टूट गई सड़क, जांच करने पहुंची विजिलेंस टीम
    राजपुरा। नगरकौंसिल में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब चंडीगढ़ से विजिलेंस ब्यूरो की टीम बनाई गई सड़कों की जांच करने के लिए पहुंची। इस दौरान विभाग ने फिजीकल वेरीफिकेशन तो पूरी कर ली, लेकिन अब रिकॉर्ड तलब कर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। जानकारों के अनुसार नगर कौंसिल की ओर से आईटीआई रोड से पटेल मेमोरियल नेशनल कॉलेज रोड के अलावा गुरुद्वारा रोड पर सड़क के काम को सिरे चढ़ाया गया था, जिस पर लाखों रुपये का खर्च आया। लेकिन सड़क का काम पूरा होने के चंद दिनों बाद ही यह टूटनी शुरू हो गई। इससे नगर कौंसिल के...
    02:20 AM
  • राजपुरा। खेड़ीगंडिया पुलिस ने अवैध शराब बरामद होने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गश्त के दौरान गांव घमाणा के पास एक आदमी को रोका और तलाशी ली। 9 बोतल मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गांव अजरावर के गुरमुख सिंह के तौर पर हुई।
    March 31, 03:00 AM
  • राजपुरा। गांवखराजपुरा में एक नाबालिग की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवारवालों को दे दी। गांव खराजपुरा की काजल घर में अकेली थी। वह पिछले दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। इस दौरान काजल ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
    March 31, 03:00 AM
  • राजपुरा। सिटीपुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के नाम पर दंपति के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के पास दर्ज रिपोर्ट में अजीत नगर की नीलम रानी ने बताया कि आरोपियों ने बैंक से लोन दिलाने का झांसा देकर तीन लाख रुपये ठगे। बाद में आरोपियों ने तो लोन दिलाया और ही पैसे वापस किए। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद कनिका गार्डन की मनजीत सिंह उसकी प|ी अमरजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    March 31, 03:00 AM
  • राजपुरा। सिटीपुलिस ने जमीनी मामले में धोखाधड़ी के आरोप में नामजद आरोपियों को काबू कर लिया है। गुरजीत सिंह ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में बताया कि आरोपियों ने दूसरे व्यक्ति को खड़ाकर जमीन की रजिस्ट्री करवा ली। पुलिस ने आरोपियों गुरभेज सिंह, इंद्रजीत सिंह, राम मूर्ति, गुरदीप शर्मा, हरपाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
    March 29, 03:00 AM
  • रामनवमी पर विहिप ने निकाली शोभायात्रा
    राजपुरा। रामनवमीके उपलक्ष्य में शुक्रवार को विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने शहर के अलग अलग मंदिरों के सहयोग से शोभायात्रा निकाली। इस दौरान श्री आर्य समाज मंदिर से शुरू हुई यह शोभायात्रा श्री दुर्गा मंदिर, श्री सत्यनारायण मंदिर, श्री संतोषी माता मंदिर, बांके बिहारी मंदिर, शनिदेव मंदिर, वरदानी भवन, श्री राध कृष्ण मंदिर, श्री कृष्ण गौशाला, श्री गणेश मंदिर होकर निकलेगी। शोभायात्रा के दौरान मुख्य मेहमान जतिंद्र सिंह संधू, नगर कौंसिल पूर्व प्रधान प्रवीन छाबड़ा, व्यापार मंडल प्रधान नरिंद्र सोनी,...
    March 28, 02:50 AM
  • राजपुरा। ट्रककी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। गांव बख्शीवाला का गुरमुख सिंह बाइक पर सवा होकर गांव धमौली के पास पहुंचा तो ट्रक ने चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अंजान ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू की है।
    March 28, 02:50 AM
  • राजपुरा। शंभूपुलिस ने गैंबलिंग में 5 अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई जोगेंद्र सिंह को सूचना मिली कि आरोपी गैरकानूनी तौर पर धंधे को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने राजपुरा चंडीगढ़ रोड के पास छापे मारकारी कर आरोपियों को 2000 रुपये की नकदी जब्त की। आरोपियों की पहचान राजपुरा के विकास कुमार, शैंटी, गांव सैदखेड़ी के मंगल सिंह, रामपाल, जनसुआ के विनोद कुमार के रूप में हुई।
    March 27, 03:30 AM
  • राजपुरा। सिटीपुलिस ने एक व्यक्ति से शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पार्टी गश्त के दौरान पुराना राजपुरा के नगर खेड़ा के पास मौजूद थी। तभी उसे एक आमदी आता दिखाई दिया। शंका होने पर रोका और तलाशी ली। उससे 36 शराब शराब जब्त की। आरोपी पुराना राजपुरा निवासी प्रीतम सिंह है।
    March 27, 03:30 AM
  • {सुखबीर बोले-प्राइवेट थर्मल प्लांट्स लगाते तो हालात खराब हो जाते भास्करन्यूज| चंडीगढ़ प्राइवेटथर्मल प्लांटों से महंगी बिजली खरीदने का मुद्दा विधानसभा मंे उठा। विपक्ष के नेता सुनील जाखड़ ने सरकार को घेरा। सुखबीर ने अपने जवाब में जाखड़ के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। हालांकि डिप्टी सीएम यह नहीं बता पाए कि पंजाब में 13 फीसदी बिजली ड्यूटी देश भर में सबसे ज्यादा क्यों है? ध्यानाकर्षण प्रस्ताव में सुनील जाखड़ ने आरोप लगाय कि दो प्राइवेट थर्मल प्लांट तलवंडी साबो और राजपुरा थर्मल प्लांट...
    March 26, 03:10 AM
  • आप नेताओं ने बस स्टैंड चालू करवाने की मांग की
    राजपुरा। आमआदमी पार्टी ने कन्वीनर बंत सिंह की अगुवाई में राजपुरा के एसडीएम को मेमोरेंडम देकर बस स्टैंड चालू करने की मांग की है। नेताओं ने कहा करोड़ों रुपए खर्च करके बस स्टैंड का निर्माण कराया गया था, लेकिन बस स्टैंड को चालू नहीं किया जा सका। उन्होंने माग की कि गगन चौक पर बसों का रुकना बंद हो और बस स्टैंड पर बस के रुकने को यकीनी बनाया जाए। अगर प्रशासन ने उनकी मांगों की ओर ध्यान नहीं दिया तो पार्टी संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेगी। यहां गुरप्रीत सिंह, जैमल सिंह, इस्लाम मोहम्मद, उजागर सिंह, जसविंदर...
    March 26, 03:10 AM
  • आपसी भाईचारे का संदेश देने मिस्र गए 9 स्टूडेंट
    राजपुरा। स्कॉलर्जपब्लिक स्कूल के 9 बच्चे मिस्र में 30 मार्च तक होने वाले मिस्र अंतरराष्ट्रीय स्काउट जंबोरी में भाग लेने के लिए आपसी भाईचारे का संदेश लेकर रवाना हो गए हैं। इनमें गौरव शर्मा, अरिंदर, संदीप, महकप्रीत, आदर्श, गगनदीप, गुरकीरत सिंह, भावकेत सिंह और अभयजोत सिंह शामिल हैं।
    March 25, 02:55 AM
  • राजपुरा। राजपुरा-अंबालारोड पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव संजरपुर निवासी तेजिंद्र सिंह अपनी सास गुरमीत कौर के साथ बाइक पर सवार होकर गांव चंमारू के पास पहुंचे तो अनजान कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे गुरमीत कौर की मौत हो गई। शंभू पुलिस ने अनजान कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।
    March 25, 02:55 AM
  • राजपुरा। सदरपुलिस ने नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में अनजान आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के पास दर्ज शिकायत में गांव पिलखणी निवासी ने बताया कि बीते दिनों उसकी बेटी किताबें लौटाने गई थी लेकिन वापस नहीं आई। इसके बाद उन्होंने लड़की की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। लड़की के घरवालों ने शक जताया है कि कोई अनजान आरोपी लड़की को भगाकर ले गया होगा।
    March 25, 02:55 AM
  • राजपुरा। भाजपाके पूर्व ब्लाक प्रधान कृष्ण कुमार मेहता के बेटे के आत्महत्या करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिवार के लोग राजपुरा के डीएसपी और सिटी थाना के एसएचओ को मिले। भाजपा नेता रिंकू मेहता, कृष्ण कुमार मेहता, शोभित मेहता, संजय मेहता की अगुवाई में एक शिष्टमंडल मंगलवार को राजपुरा के डीएसपी आरएस सोहल, सिटी थाना के एसएचओ शमिंद्र सिंह को मिला और वरिंद्र कुमार मेहता की ओर से लिखा गया सुसाइड नोट सौंपा। परिवार वालों ने पूर्व भाजपा विधायक राज खुराना सहित अन्य...
    March 25, 02:50 AM
  • राज खुराना पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
    आत्महत्याकरने वाले पूर्व ब्लॉक भाजपा प्रधान कृष्ण कुमार मेहता के बेटे वरिंदर कुमार द्वारा लिखा सुसाइड नोट फैमिली मेंबर्स को सोमवार को मिला। मृतक ने सुसाइड नोट में पूर्व भाजपा एमएलए राज खुराना अन्य नेताओं पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। फैमिली मेंबर्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुराना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, मृतक वरिंदर की प|ी की शिकायत पर सिटी पुलिस ने विपुल बबर, भगवान दास छाबड़ा, भीष्म डाहरा, बॉबी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पूर्व ब्लाॅक भाजपा प्रधान कृष्ण कुमार...
    March 24, 03:15 AM
विज्ञापन

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें