Home >> Punjab >> Patiala Zila >> Samana
  • समाना। तहसील रोड स्थित दुकानों पर ढिल्लों के समर्थन में वर्करों ने संपर्क किया। यहां निकाले गए रोड शो में कपूर चंद बांसल, प्रदीप शर्मा, शाम लाल, गोपाल शर्मा व सुरजीत पटपी ने हिस्सा लिया। रोड शो में पंचायत मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा व ढिल्लों को शामिल होना था, पर वह नहीं आ सके। यहां चौधरी शैलिंदर सिंह व जगतार सिंह मौजूद रहे।
    03:44 AM
  • फ्लैग:  कांग्रेसी नेता प्रापर्टी टैक्स को बना रहे चुनावी मुद्दाहेडिंग: कहा, सरकार की गलत नीतियों के कारण अपने घर में सरकार के किराएदार बन गए हैं लोगकहा, सरकार की नीतियों से घर में किराएदार...
    भास्कर न्यूज - समानापंजाब सरकार की ओर से राजस्व बढ़ाने के लिए शहरों के घरों, व्यापारिक संस्थाओं व खाली पड़े प्लाटों पर लगाया गया प्रापर्टी टैक्स राज्य सरकार के लिए गले की फांस बनता जा रहा है। यह अब चुनावी मुद्दा भी बन गया है। कांग्रेसी नेता चुनावी सभाओं में इसे मुख्य रूप से उछाल रहे हैं। चुनावी सभाओं में प्रापर्टी टैक्स पर निशाना साधते हुए आरोप लगाते हैं कि सरकार की गलत नीतियों के कारण अपने खुद के घर में लोग सरकार के किराएदार बन गए हैं।परनीत कौर के लड़के रणइंदर सिंह व बठिंडा कॉरपोरेशन के पूर्व...
    03:36 AM
  • मनरेगा मजदूरों को अपमानित करने का आरोप
    समाना।डॉ. अंबेडकर सेवा दल के राष्ट्रीय महासचिव दलीप सिंह बूचड़े ने वीरवार को आरोप लगाया है कि मनरेगा मजदूरों का शोषण किया जा रहा है।शिकायत लेकर बीडीओ दफ्तर जाने पर वहां उन्हें अपमानित किया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि गांवों में सत्ताधारी सरपंच व नेता अपने चहेतों के ही जॉब कार्ड बनावा रहे हैं और जरूरतमंद दर दर की ठोकर खा रहे हैं।उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि मनरेगा मजदूरों की समस्याओं का तुरंत हल किया जाए।
    April 18, 03:12 AM
  • समाना। स्थानीय पुलिस ने वीरवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे 120 बोतल देसी शराब जब्त की है। हवलदार सतपाल सिंह ने कुलारां में गुरजंट के घर से 108 बोतल शराब बरामद की। सिटी थाने के हवलदार सर्वजीत सिंह ने अचराल खुर्द के पास कार चालक बलदेव सिंह निवासी बख्तरी वाला से 12 बोतल देसी शराब बरामद की।
    April 18, 03:12 AM
  • समाना - कृष्णा मार्केट में सूरज प्रकाश के गोदाम से घरेलू गैस के दो सिलेंडर चोरी हो गए। सूरज प्रकाश ने बताया कि इंडेन कंपनी के दो सिलेंडर एजेंसी से लाया था। बुधवार आकर देखा तो ताला टूटा पड़ा था, जबकि अन्य कंपनी के सिलेंडर, स्कूटर, बाइक व अन्य सामान नहीं उठाया। इससे पहले भी कई स्थानों से इंडेन गैस के सिलेंडर चोरी हो चुके है।
    April 17, 03:24 AM
  • श्री हनुमान चालीसा का पाठ व संकीर्तन
    समाना - श्री हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में जनकल्याण सोसायटी ने अग्रवाल धर्मशाला में श्री हनुमान चालीसा का पाठ व संकीर्तन करवाया। सोसायटी की तरफ से श्री सालासर बालाजी का जागरण कराने के लिए निमंत्रण पत्र भी जारी किया गया। यहां रजत गोयल, सरजीवन कुमार, रामपाल, संदीप व अशोक गोयल उपस्थित रहे।
    April 17, 03:24 AM
  • 108 हनुमान चालीसा का पाठ कराया
    भास्कर न्यूज - समानाराजला रोड स्थित विद्या सागर आनंद आश्रम में स्वामी करुणा सागर जी के नेतृत्व में श्री हनुमान जयंती समागम का आयोजन किया गया। जहां भक्तों ने एक साथ 108 हनुमान चालीसा, 108 हनुमान बाहुक, 108 हनुमान अष्टक, 108 बजरंग बाण व श्री रामायण सुंदरकांड का सामूहिक पाठ किया।श्री हनुमान जी को 108 किलो. लड्डुओं का भोग लगाया गया। इस अवसर पर कपूर चंद बांसल, पवन शास्त्री, अशोक मोदगिल व देवराज ने सभा को संबोधित किया। समागम में नंद लाल, आशानंद, मोहिंदर पाल, शिव गर्ग, राजीव सिंगला, संत पाल, लाली, डॉ. कर्म चंद चावला,...
    April 16, 03:22 AM
  • स्प्रिंगल प्लेवे में रंगारंग कार्यक्रम
    समाना। शहर के स्प्रिंगल प्लेवे स्कूल में सोमवार को बैसाखी दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे बच्चों ने विभिन्न प्रकार के प्ले-पेश किए। बच्चों ने रंग बिरंगे कपड़े पहन कर मस्ती की। इस मौके पर प्रिंसिपल अमनदीप कौर ने बच्चों को बैसाखी के महत्व के बारे में बताया। इस मौके पर स्कूली अध्यापकों में हरमनजीत व सुमनजीत भी उपस्थित रहे। बच्चों को इनाम भी दिए गए।
    April 15, 03:06 AM
  • वाल्मीकि समाज ने डॉ. अंबेडकर जयंती मनाई
    समाना। संविधान के निर्माणकर्ता बाबा साहिब डॉ. अंबेडकर की 123वीं जयंती मनाई गई।वाल्मीकि समाज ने अंबेडकर चौक पर बने उनके बुत पर फूल मालाएं अर्पित की।सोनू कल्याण, हंसराज, अजय कुमार, किशोरी लाल, लवली, चरणदास, बाला राम, लक्की व गुरमेल भी उपस्थित थे।
    April 15, 03:06 AM
  • समाना - कांग्रेस उम्मीदवार परनीत कौर व रणइंदर सिंह ने रविवार को 24 चुनावी सभाओं को संबोधित किया। भाजपा अकाली सरकार पर लोगों को लूटने का आरोप लगाया। विधानसभा चुनाव में लोगों से झूठे वादे कर उन्हें गुमराह किया। प्रॉपर्टी टैक्स, बिजली के बिल व रेत बजरी की कीमत बढ़ाकर जनता को धोखा दिया। उन्होंने रणबीर पुरा, पसियाना, शेरमाजरा, ससाथेह, राजला, असरपुर, चौहट, डकाला, भानरा, करहाली, बीबीपुर, फतेहपुर, रेतगढ़ व समाना में चुनावी सभाएं की।
    April 14, 03:04 AM
  • महावीर स्वामी के जीवन से लें प्रेरणा: सरपंच
    समाना - जैन मोहल्ला में भगवान महावीर जयंती पर जैन बिरादरी ने समागम किया। प्रेम चंद्र जैन ने झंडा फहराया। स्वामी सरपंच मुनि, मेजर मुनि, लाभ मुनि, व साध्वी सुभद्रा ने महावीर स्वामी के जीवन से प्रेरणा लेने को कहा। यहां दीपक जैन, घुग्गा शाह, विपिन जैन, बिल्लू जैन, जौली जैन, अशोक जैन व गोगी जैन मौजूद रहे।
    April 14, 03:04 AM
  • 160 मरीजों का चेकअप कर दवाएं दी
    समाना - भगवान महावीर जयंती के उपलक्ष्य में एसएस जैन सभा ने जैन धर्मशाला में निशुल्क आर्थो कैंप का आयोजन किया। जिसमें एवट हेल्थ सेंटर संस्था की ओर से डॉ. गुरदीप सिंह, डॉ. उपङ्क्षदर सिंह व डॉ. गुरबख्श सिंह की टीम ने 160 मरीजों का चेकअप कर दवाएं दी। महावीर जैन, अमरपाल जैन, अशोक जैन, हरप्रीत सिंह और सौरभ छिब्बर थे।
    April 14, 03:04 AM
Ad Link
 
विज्ञापन
 
 
 

अपना शहर चुनें

 

बड़ी खबरें

 
 
 
 

रोचक खबरें

विज्ञापन
 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें