बूंदी
Home >> Rajasthan >> Bundi
  • बूंदी. भाटोंका खेड़ा में बनाए जा रहे ग्रेवल सड़क कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ख्यावदा सरपंच महेंद्र डोई ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। इसमें लिखा कि भाटों का खेड़ा के लिए छावनी से नरेगा के तहत ग्रेवल सड़क का काम कराया जा रहा है। करीब 70 प्रतिशत काम पूरा हो गया है। इस रास्ते को कुछ लोगों ने वापस बिगाड़ दिया है।
    12 mins ago
  • बूंदी. दिगंबरजैन खंडेलवाल सरावगी समाज द्वारा 23 अक्टूबर को 24वें तीर्थंकर महावीर स्वामी का निर्वाण महोत्सव मनाया जाएगा। सुबह 8.30 बजे चौगान जैन मंदिर आश्रम में निर्वाण लड्डू चढ़ाया जाएगा। अध्यक्ष विनोद पाटनी और प्रवक्ता गुंजन बाकलीवाल ने बताया कि अन्य जिनालयों और माटूंदा स्थित जैन मंदिर में भी कार्यक्रम होगा।
    12 mins ago
  • बूंदी. ईडीगेटटेक्नोलॉजी बेंगलौर द्वारा आयोजित टेक्सास एनालॉग निर्माण प्रतियोगिता में शहर के सारंगराज दाधीच का दल अव्वल रहा। सारंगराज गीतांजलि इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नीकल स्टडीज डबोक उदयपुर में इलेक्ट्रोनिक्स और कम्युनिकेशन में अंतिम वर्ष में अध्ययनरत है। प्रतियोगिता में देशभर के 240 छात्रों ने भाग लिया था। बूंदी। सारंगराज दाधीच।
    12 mins ago
  • बूंदी. कानूनगोसंघ जिला शाखा की कार्यकारिणी के चुनाव तहसील कार्यालय में हुए। इसमें अध्यक्ष बलवीरसिंह, जिला महामंत्री बालकृष्ण भट्ट, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, उपाध्यक्ष रेखराज स्वामी, कोषाध्यक्ष कंवरप्रसाद दाधीच, संगठन मंत्री रामदेव खरेडिय़ा, सभापति गोपालसिंह चुने गए। निर्वाचन अधिकारी कानूनगो संघ कोटा अध्यक्ष योगेंद्र चौहान, पटवार संघ जिला कोटा अध्यक्ष गिरिराज गुप्ता थे। प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष युगलकिशोर सिंह ने आभार जताया।
    12 mins ago
  • बूंदी. ब्रह्मपुरीक्षेत्र में परकोटे के सहारे के अतिक्रमण को नगर परिषद के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान कुछ देर के लिए लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन समझाकर मामला शांत कर दिया। इस दौरान जेईएन चंद्रप्रकाश चौधरी, सुरेश तंबोली, राजकुमार सांगेला और विकास गुर्जर आदि मौजूद थे।
    12 mins ago
  • बाबा की दरगाह पर चादर पेश हजरतदरेशाह बाबा के 71वें उर्स मुबारक के मौके पर रविवार रात दरेशाह चौक में हुए कव्वाली आयोजन में चांद कादरी ने सूफियाना कलाम पेश किए। कादरी ने अल्लाह तेरी शान है, मोला तेरी शान है से कार्यक्रम की शुरुआत की। बाद में कोई मकाम कोई मर्तबा नहीं मिलता, बगैर इश्क मोहम्मद खुदा नहीं मिलता कलाम पेश किए। मोहम्मद होते तो कुछ भी ना होता कलाम पेश किया तो अकीदतमंद झूमने लगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अरबन बैंक चेयरमैन सत्येश शर्मा, अध्यक्षता कर रहे जिला प्रमुख राकेश बोयत, विशिष्ट...
    12 mins ago
  • इधर, काली दीपावली मनाने का लिया निर्णय खटकड़| पर्यावरणविभाग द्वारा आवा कजावा ईंट भट्टों के खिलाफ की जा रही कानूनी कार्रवाई के विरोध में हाथों में काली झंडियां लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पर्यावरण मंत्री के नाम गेंडौली थाने के एएसआई मोहनसिंह को ज्ञापन दिया। ईंट भट्टा संचालकों ने कार्रवाई के विरोध में काली दीपावली मनाने का निर्णय लिया है। प्रदर्शन में ईंट भट्टा एसोसिएशन जिला उपाध्यक्ष सोहनलाल प्रजापति, खटकड़ क्षेत्र के अध्यक्ष रामचरण हर्षल, सत्यनारायण जोशी, नरोत्तम...
    12 mins ago
  • महाखरीदारीके महामुहूर्त धनतेरस को लेकर बाजार में खासा उत्साह है। दुकानदार अच्छी ग्राहकी की उम्मीद में एक से बढ़कर एक आयटम लेकर आए हैं। प्रतिष्ठानों को अच्छी तरह से सजा दिया गया है। पुलिस प्रशासन ने भी कानून-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं। करीब डेढ़ सौ पुलिस अधिकारी कर्मचारी सादे पोशाक में मय हथियार के अलग-अलग जगह मौजूद रहेंगे। यातायात सुचारु रखने के लिए 20 कांस्टेबल पुलिस लाइन से अतिरिक्त मिले हैं। एसपी तेजराज सिंह ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रहेगी। इसके लिए जरूरत के अनुसार...
    12 mins ago
  • बूंदी| रोडवेजकर्मचारियों को बोनस नहीं दिए जाने के विरोध में सोमवार को राजस्थान परिवहन निगम बूंदी आगार के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे ने प्रदर्शन कर मुख्य प्रबंधक का घेराव किया। महासचिव विजयसिंह नरुका ने बताया कि पिछले 50 सालों से कर्मचारियों को बोनस मिल रहा था, जिसे अब बंद कर दिया गया। अधिकारियों से कर्मचारियों को जल्द बोनस देने की मांग की है। मंगलवार को जयपुर मुख्यालय पर प्रदर्शन होगा।
    12 mins ago
  • विद्यार्थीमित्र शिक्षक संघ की बैठक ब्लॉक अध्यक्ष नरमोहन मीणा की अध्यक्षता में हुई। इसमें समायोजन एवं नियमितिकरण की मांग को लेकर उपेक्षा झेल रहे विद्यार्थी मित्रों ने रोष व्यक्त किया। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर सोमवार को जयपुर पहुंचने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। बैठक में बुद्धिप्रकाश शर्मा, आदित्य शर्मा, गोविंदसिंह शक्तावत, लोकेश नागर, भजनलाल, कमलेश मीणा, हरिराम मीणा, मुकेश शर्मा, प्रकाश नागर, गिरिराज बैरवा आदि मौजूद थे।
    October 20, 03:45 AM
  • निशुल्क उपचार शिविर शुरू
    शिविर में 160 लोगों का पंजीयन तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू बकानी| भारतविकास परिषद द्वारा मेड़तवाल धर्मशाला में लगाए गए निशुल्क परामर्श एवं जांच शिविर में 160 रोगियों का पंजीयन हुआ। शिविर में अस्थि घनत्व एवं मोटापे की जांच की गई। भाविप अध्यक्ष प्रदीप जोशी ने बताया कि निशुल्क शिविर में डॉ. राजेश मालव, सुरेश धाकड़, राजकुमार चौरसिया की टीम ने भाग लिया। शिविर में आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में रोगी पहुंचे। इस मौके पर प्रवीण गुप्ता, मोहनलाल, अनिल द्विवेदी, श्याम श्रृंगी, महेंद्र भंडारी ने...
    October 20, 03:45 AM
  • नैनवां. देईपोलमाेहल्ले में शनिवार रात सुरेश रेगर और उसके साथी ने रोहित रेगर पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। एएसआई इकबाल हुसैन ने बताया कि रात करीब 9 बजे रोहित देईपोल मोहल्ले में ड्रिल मशीन लेने गया था। वहां पहले से ही खड़े सुरेश को रोहित ने उलाहना दिया था कि वह उसके भाई को ताश नहीं खिलाए। इसके बाद वह वहां से घर के लिए रवाना हो गया। थोड़ी दूरी पर ही सुरेश का साथी बुद्धि मिल गया। उसने रोहित को रोक लिया। इस बीच पीछे से आए सुरेश ने रोहित पर चाकू से वार कर दिया। इससे वह घायल हो गया।
    October 20, 03:45 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें