Home >> State >> Uttar Pradesh >> Allahabad Zila >> Pratapgarh
  • अरुणाचल से लाकर यूपी में परोसी जा रही करोड़ों की नकली शराब बरामद
    प्रतापगढ़.गैर प्रांतों से लाकर यूपी बेंची जा रही नकली शराब की खेप बरामद हुई है। एसओजी टीम ने लालगंज पुलिस के साथ मिलकर नाकेबंदी और घेराबंदी कर के तीन तस्करों के साथ ट्रक में लदी तकरीबन एक करोड़ से ज्यादा कीशराब बरामद कर लिया। कैसे की गई कार्रवाई - मुखबिर की सूचना पर अरुणाचल प्रदेश की बनी नकली शराब ट्रक से लालगंज क्षेत्र में रायबरेली जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाली है। - सूचना पर एसओजी टीम ने लालगंज पुलिस के साथ मिलकर नाकेबंदी और घेराबंदी की। - पुलिस ने तीन तस्करों के साथ ट्रक में लदी...
    September 29, 04:48 PM
  • धरने पर बैठीं आशा कार्यकत्रियां, एनम पर लगाया धमकी देने का आरोप
    प्रतापगढ़. अपनी मांगों को लेकर पीएचसी सुखपालनगर की आशा कार्यकत्रियां धरने पर चली गई हैं। कार्यकत्रियों ने पोलियो ड्रॉप पिलाने को लेकर लगी ड्यूटी का बहिष्कार किया है। साथ ही कार्यकत्रियों का आरोप है कि पीएचसी की एनम उन्हें पद से हटाने की धमकी दे रही है। आशा कार्यकत्रियां पीएचसी पर ही धरने पर बैठी हैं।
    September 25, 12:50 PM
  • प्रतापगढ़: पुलिस और किडनैपर के बीच मुठभेड़, 1 अपहरणकर्ता अरेस्‍ट, 3 फरार
    प्रतापगढ़.फतनपुर थानाक्षेत्र में शुक्रवार पुलिस और अपहरणकर्ताओं में जमकर मुठभेड़ हुआ। इस दौरान पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को अरेस्ट कर लिया, जबकि 3 अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए। बताया जाता है कि ये सभी भदोही से एक व्यापारी का किडनैप किया था। एसओजी और स्थानीय पुलिस ने व्यापारी को बरामद कर लिया है। घटना यहां केधरी गांव की है।
    September 23, 12:09 PM
  • अनुप्रिया पटेल के काफिले पर सपाइयों ने किया पथराव, धरने पर बैठे अपना दल के कार्यकर्ता
    इलाहाबाद/प्रतापगढ़. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल प्रतापगढ़ के दौरे पर गयीं थीं। यहां उनके काफिले पर सपाइयों ने पथराव कर दिया। प्रतापगढ़ के रानीगंज में उनके काफिले पर पथराव हुआ। इसके विरोध में अपना दल के विधायक डॉ आर के वर्मा और सैकड़ों कार्यकर्ता धरने पर बैठ हैं। मंत्री दोषी सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। प्रदेश में कायम है गुंडाराज - काफिले पर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। - यहां महिलाएं बिलकुल सुरक्षित...
    September 11, 06:37 PM
  • प्रतापगढ़: रंजि‍श में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, गांव में घूम-घूमकर कर रहे फायरि‍ंग
    प्रतापगढ़. यहां के नगर कोतवाली क्षेत्र के मलियान टोला में गुरुवार देर शाम बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी। इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। बताया जाता है बदमाश गांव में घूम-घूमकर फायरिंग कर रहे हैं। गोली आपसी रंजिश में मारने की बात सामने आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
    September 8, 08:33 PM
  • प्रतापगढ़ में मोबाइल चोरी के विवाद में दो पक्ष भि‍ड़े, मारपीट के बाद तनाव
    प्रतापगढ़. मोबाइल चोरी होने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंच गए। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से कई थानों की फोर्स गांव में तैनात है। तनाव को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट हो गया है।
    September 7, 03:51 PM
  • 1 साल पहले दिए गए कनेक्‍शन, 1 बार भी नहीं आई बिजली, बिल आया 2 हजार रु.
    प्रतापगढ़. यहां बीपीएल परिवारों को मुफ्त बिजली कनेक्शन के नाम पर लंबा-चौड़ा बिल भेज दिया गया। बिल देखकर गांव वाले हैरान हो गए, उनका कहना है कि जब घर में बिजली जली ही नहीं तो बिल कैसे आ गया। ग्रामीणों का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है। एक साल पहले दिए गए थे कनेक्शन... - प्रतापगढ़ जिले के बिहार विकास खंड के गांव में राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत 2015 में गोदरेज कम्पनी के ठेकेदारों ने काम शुरू किया। - बीपीएल परिवारों को मुफ्त कनेक्शन योजना के तहत आवेदन कराकर कनेक्शन दिए गए। - कुछ परिवारों के...
    September 6, 04:15 PM
  • प्रतापगढ़: युवती से जंगल में गैंगरेप, दोस्‍तों के साथ आई थी घूमने
    प्रतापगढ़. यहां के मानधाता स्थित गजेहड़ा जंगल में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीड़िता अपने दोस्तों के साथ यहां घूमने आई थी।
    August 13, 02:02 PM
  • प्रतापगढ़. पट्टी कोतवाली के पुरेभीखा गांव में दबंगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस घटना में 9 लोग घायल हो गए, जिसमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला रंजिश का बताया जा रहा है।
    August 4, 11:32 AM
  • प्रतापगढ़. यहां के जिला अस्पताल में शनिवार को 9 कैदी इलाज कराने के लिए आए थे। इस दौरान उन्हें शराब परोसी गई। इसकी खबर जैसे ही पिलाने को हुई उन्होंने बोतल और बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    July 9, 02:22 PM
  • प्रतापगढ़. लालगंज के सगरा सुंदरपुर के पास केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के काफिले की गाड़ी से जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया। इस घटना में मां-बेटे सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
    June 26, 07:11 PM