पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी के एक महीने बाद ही अपसेट हो गया ये TV कपल, जानें क्या है वजह...

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई। बिग बॉस सीजन-9' में नजर आए TV कपल 'सुकिश' यानी चंडीगढ़ के सुयश राय और मुंबई की किश्वर मर्चेंट ने पिछले साल 16 दिसंबर को शादी की थी। हालांकि अब शादी के करीब एक महीने बाद ही यह कपल काफी अपसेट हो गया है। दरअसल अपसेट होने की वजह सुयश या फिर किश्वर नहीं बल्कि कोई और ही है। आगे जानें, किस वजह से अपसेट है ये कपल...
 

दरअसल शादी में किश्वर को मिली वेडिंग रिंग का डायमंड धीरे-धीरे टूट रहा है, जिसकी वजह से किश्वर और सुयश दोनों ही परेशान हैं। किश्वर ने वेडिंग रिंग के डायमंड और उसकी खराब क्वालिटी को लेकर ब्रांड को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कंपनी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। 

किश्वर ने लिखा है- शादी के एक महीने बाद ही मेरी अंगूठी का डायमंड दो बार टूट चुका है। रिंग का डायमंड टूटे 10 दिन हो चुके हैं लेकिन जहां से हमने इसे खरीदा उन्होंने अब तक पलटकर भी नहीं देखा। इतना ही नहीं किश्वर ने एक और ट्वीट किया और लिखा- जहां से हमने ये डायमंड रिंग खरीदी वो अब तक का सबसे खराब ज्वैलरी स्टोर है। प्लीज, वहां से कोई भी ज्वैलरी न खरीदे। इनकी क्वालिटी और सर्विस दोनों बहुत ही घटिया स्तर की हैं। उनके पास कोई सेंटिमेंटल वैल्यू नहीं है। 
 
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, वेडिंग रिंग के टूटने पर क्या बोले सुयश...
खबरें और भी हैं...