वारदात / जुए के अड्‌डे पर पुलिस पर चले रोड़े, गोली भी चलाई; चार जख्मी

  • मौके पर पहुंचकर फोटो खींचते ही अपराधियों ने शुरू कर दिया हमला, चिह्नित कर शीघ्र होगी गिरफ्तारी

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 10:59 AM IST

गया. अवैध धंधे वाले ठिकाने पर छापेमारी को पहुंची सिविल लाईन थाना के पैंथर मोबाइल की टीम पर आपराधिक तत्वों ने मंगलवार की देर शाम को हमला बोल दिया। इस क्रम में जमकर रोड़ेबाजी कर चार पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया।

वहीं, गोलीबारी किए जाने की भी सूचना है। इधर आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम की ओर से भी कई राउंड हवाई फायरिंग की गई, जिसके बाद उक्त लोग मौके से भाग निकलने में सफल रहे। सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने घटनास्थल बनिया पोखर रेलवे सिनेमा के समीप पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अपराधियों को चिन्हित करते हुए छापेमारी तेज कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक सिविल लाईन थाना के पैंथर मोबाइल और सैप-होमगार्ड के जवान बनिया पोखर रेलवे सिनेमा के पास अवैध धंधे वाले ठिकाने पर छापेमारी को पहुंचे थे। वहां पर जुए और शराबबाजी चल रही थी। कई पेशेवर आपराधिक प्रवृति के लोगों का भी जमावड़ा था। पैंथर मोबाइल के जवानों ने कार्रवाई शुरू की तो आपराधिक तत्व के रहे लोगों ने हमला बोल दिया। 20 की संख्या में रहे उक्त तत्वों ने पुलिस पर अचानक जमकर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

रोड़ेबाजी में पैंथर का जवान अमन कुमार, एसपीओ विक्कु कुमार के अलावे एक सैप और एक होमगार्ड के जवान को चोटें आई। इधर घटना की सूचना के बाद सिविल लाईन थाना से और जवानों को घटनास्थल की ओर रवाना किया गया। हमला करने वाले अपराधियों की मंशा को देखते हुए पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की। पुलिस की ओर से आधा दर्जन राउंड से अधिक फायरिंग किए जाने की खबर है। पुलिस के आक्रामक होने के बाद अपराधी भाग निकले।

पुलिस को फायरिंग की तो भागे जुआरी
15 से 20 की संख्या में अपराधी थी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, फोटो खींचकर कार्रवाई शुरू ही की थी, कि उक्त तत्वों ने हमला कर दिया। हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस को भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग करनी पड़ी है। फिलहाल पुलिस के पास उक्त तत्वों में से कई की फोटो है, जिससे सभी को चिन्हित किया जा रहा। इस घटना को लेकर केस दर्ज की जा रही है। जल्द ही पुलिस पर हमला करने वाले सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। राजकुमार साह, सिटी डीएसपी गया।

Share
Next Story

भभुआ / शिक्षकों के पिकनिक स्पॉट पर की शराब पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News