Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वारदात/ सीतामढ़ी में छात्रा का अपहरण सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

बैरगनिया में घटना से आक्रोशित लोग पटेल चौक पर प्रदर्शन करते।

  • 8 दिसंबर से थी लापता, तालाब में मिला शव, विरोध में प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 09:51 AM IST

बैरगनिया (सीतामढ़ी).  थाना क्षेत्र के एक गांव में मटकोर पूजा समारोह में 8 दिसंबर को शामिल होने गई आठवीं क्लास की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को नग्न अवस्था में बाबा लालदास मठ के पीछे स्थित तालाब में फेंक दिया गया। 

 

छात्रा के शव की हालत देख लोग आक्रोशित हो उठे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को उठाने का प्रयास किया। इसको लेकर परिजनों व अन्य लोगों का आक्रोश भड़क उठा। आक्रोश को देख पुलिस को खाली हाथ लौट जाना पड़ा। छात्रा के शव को पटेल चौक पर रखकर धरने पर बैठ गए। साथ ही सड़क पर टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, थानाध्यक्ष व अनि. विजय कुमार सिंह के निलंबन की मांग पर अड़ गए। 

 

ये भी पढ़ें

पड़ोसी के घर मोबाइल चार्ज करने गई किशोरी से गैंगरेप

 

छात्रा के चाचा ने बताया कि 8 दिसंबर की रात उसकी भतीजी गांव में पूजा मटकोर समारोह में भाग लेने रेलवे स्टेशन के निकट स्थित बाबा जागेश्वरनाथ मंदिर गई थी। वहां से उसका अपहरण कर लिया गया था। घटना के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन, पुलिस ने 10 दिसंबर को अपहरण का मामला दर्ज किया। इसमें वार्ड-10 निवासी अनिल कुमार व चार अज्ञात को आरोपित किया। पुलिस ने अनिल सहित चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन, लेन-देन कर आरोपितों को छोड़ दिया।

Recommended