बक्सर / बैंक मैनेजर ने पीएम को पत्र भेज बीमार पत्नी की हत्या के लिए मांगी छुट्‌टी

  • बकसड़ा मध्य बिहार ग्रामीण की शाखा में कार्यरत मुन्ना प्रसाद की पत्नी 1 साल से किडनी रोग से ग्रसित
  • मामला संज्ञान में आने परवरिष्ठ अधिकारियों ने पत्नी का इलाज कराने के लिए दी छुट्टी

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2019, 05:31 AM IST

बक्सर.छुट्टी नहीं मिलने से परेशान बैंक मैनेजर ने दो दिनों की छुट्टी मांगी है,ताकि पत्नी की हत्या कर उसका दाह संस्कार कर सकें। छुट्टी का आवेदन दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के प्रधान कार्यालय सहित राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, डीएम को भेजा है। हालांकि यह बात सामने आते ही वरीय अधिकारियों ने उसे छुट्टी दे दी है,ताकि पत्नी का बेहतर इलाज करा सके।

बकसड़ा मध्य बिहार ग्रामीण की शाखा में मुन्ना प्रसाद बैंक मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं। उनका कहना है कि उनकी पत्नी पिछले एक साल से किडनी रोग से ग्रसित है। इलाज के लिए सप्ताह में दो बार डायलिसिस कराना पड़ता है। चूंकि, बकसड़ा शाखा में स्टाफ की कमी है। यहां वह सिंगल मैन के रूप में कार्य कर रहे हैं। इसलिए उन्हें अपनी पत्नी के इलाज के लिए छुट्टी नहीं मिल पा रही है।

क्षेत्रिय पदाधिकारी को जब छुट्टी के लिए फोन करते हैं, तो वह फोन रिसीव नहीं करते। उन्होंने भेजे पत्र में कहा है कि शाम साढ़े चार बजे क्षेत्रिय कार्यालय से किसी महिला पदाधिकारी का फोन आया। उन्होंने छुट्टी देने से साफ इनकार कर दिया। जब विशेष आग्रह किया गया,तो अधिकारी दाह संस्कार के लिए छुट्टी देने की बात कहीं गई।

शाखा प्रबंधक मुन्ना प्रसाद ने पत्र में कहा है कि दो दिनों की विशेष छुट्टी दी जाए,ताकि पत्नी की हत्या कर उसका दाह संस्कार कर सकें। रोज-रोज घुटकर इस तरह से कार्य नहीं कर सकता। यह बात क्षेत्रिय अधिकारियों को जब पता चली, ताे आनन-फानन में मुन्ना प्रसाद को छुट्टी दी गई।

Share
Next Story

रन फॉर यूनिटी / सप्तमूर्ति शहीद स्मारक से एयरपोर्ट रोड स्थित पटेल गोलबंर तक दौड़े लोग

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News