बिहार / उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार

  • सुशील मोदी का आरोप-राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वालों को कहा था चोर
  • 'राहुल गांधी के इस बयान से मोदी सरनेम रखने वाले करोड़ों लोगों की छवि धूमिल हुई'

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 12:25 PM IST

पटना. बिहार केउप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को पटना के सीजेएम कोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। सुशील मोदी ने कहा कि कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर कहा था। मैं राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा करता हूं। क्या 'मोदी' सरनेम रखना गुनाह है।

'करोड़ों लोगों की भावनाओं को आहत किया'
राहुल ने करोड़ों लोगों को चोर कहा है और उनकी भावानाओं को आहत किया। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई। यह एक आपराधिक कृत्य है और इसकी सजा राहुल गांधी को मिलनी चाहिए। दरअसल, कर्नाटक के कोलार में राहुल ने चुनावी भाषण में कहा था कि नीरव मोदी को भगाने में पीएम मोदी का हाथ है। सारे चोरों के सरनेम मोदी है।

राहुल के बयान पर जमकर बरसे पीएम

बुधवार को महाराष्ट्रमें एक रैली संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल पर हमला किया था। मोदी ने कहा था किकांग्रेस के नामदार अब पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं, वे सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी।

Share
Next Story

रन फॉर यूनिटी / सप्तमूर्ति शहीद स्मारक से एयरपोर्ट रोड स्थित पटेल गोलबंर तक दौड़े लोग

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News