बिहार / शरद यादव बोले- धोखेबाज को वोट मत देना, वरना फिर चुनाव नहीं होगा

  • कहा- नीतीश कुमार ने बिहार की 11 करोड़ जनता को ठगकर भाजपा से हाथ मिला लिया
  • संविधान बचाना है, तो मोदी को जड़ से हटाओ

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2019, 07:35 AM IST

मधेपुरा. राजद के उम्मीदवार शरद यादव ने कहा कि अपने मताधिकार को अगर अगले लोकसभा के लिए सुरक्षित रखना है, तो धोखेबाज को वोट मत करना। अगर धोखेबाज की केंद्र में सरकार बन गई, तो फिर अगली बार से चुनाव नहीं होगा और आप वोट नहीं गिरा पाओगे।

उन्होंने कहा कि आज देश विकट हालत में है। आज लड़ाई देश में मताधिकार का हक सुरक्षित रखने की चल रही है। जुमलेबाज सरकार ने 42 वादे किए थे। अच्छे दिन लाएंगे, गंगा साफ कराएंगे, रोजगार दिलाएंगे, सबों के खाते में 15-15 लाख दिलाएंगे, स्वामीनाथन कमेटी लागू कर किसानों की फसलों के मूल्य का डेढ़ गुना ज्यादा मूल्य दिलाएंगे सहित अन्य कई वादे किए थे। इनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किए। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको जुमलेबाज ने ठगा नहीं। उन्होंने कहा कि इस बार कोसी की जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है।

संकट से जूझ रहा है देश
ग्वालपाड़ा प्रखंड के सरौनीकला काली स्थान मैदान पर आयोजित सभा में शरद यादव ने कहा कि देश संकट से गुजर रहा है। इस संकट से मतदाता ही देश को बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसानों का हाल बेहाल है। फसल का वाजिब कीमत उन्हें नहीं मिल रहा है। नरेंद्र मोदी ने देश और नीतीश कुमार ने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया।

संविधान बचाना है, तो मोदी को जड़ से हटाओ
चौसाप्रखंड क्षेत्र के भटगामा स्थित गोकुल उच्च विद्यालय मैदान पर सभा में शरद यादव ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी इस बार सत्ता में आया तो अगले बार से फर्जी चुनाव होगा और लोकतंत्र का मतलब भी बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि संविधान को बचाना है तो नरेंद्र माेदी को जड़ हटाना होगा। नीतीश कुमार ने बिहार की 11 करोड़ जनता को ठगकर भाजपा से हाथ मिला लिया है।

Share
Next Story

रन फॉर यूनिटी / सप्तमूर्ति शहीद स्मारक से एयरपोर्ट रोड स्थित पटेल गोलबंर तक दौड़े लोग

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News