अपकमिंग / अगले साल चाणक्य पर काम शुरू करेंगे अजय देवगन, निभा सकते हैं दो किरदार

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 11:12 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन ने हाल ही में उनके दोस्त और निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स का शूट हैदराबाद में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ पूरा किया। अजय बैक टू बैक फिल्मों पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। वे अब उनकी अगली फिल्म मैदान के लिए अमित शर्मा के साथ शूट कर रहे हैं और अगले साल उनकी फिल्म तानाजी के प्रदर्शन के बाद नीरज पांडेय की फिल्म चाणक्य पर काम शुरू करेंगे।

सूत्र कहते हैं " अजय इस साल मैदान का शूट पूरा करके अगले साल अपना पूरा ध्यान चाणक्य पे देंगे क्यूंकि इस फिल्म के लिए उनको काफी तैयारी करनी होगी। उनके लुक से लेकर, भाषा और बाकि अन्य चीजों पर भी उनको काफी मेहनत करनी होगी। इसलिए फिल्म से जुड़े लोग कहते हैं कि अजय इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो किरदार निभा सकते हैं और ऐसे में उनकी तैयारी भी दुगनी हो करनी होगी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए बाकी फिल्मों से थोड़ा ज्यादा समय देनी का सोचा है। उनको इसके लिए आम भाषा से अलग हिंदी का उपयोग करना होगा ,वह इसके लिए सेमी बाल्ड लुक भी अपनाने की अपेक्षा है। "

निर्देशक नीरज पांडेय जो इस फिल्म के स्क्रिप्ट के ऊपर लम्बे समय से काम कर रहे है, वह अपने तरह से इस फिल्म का प्रेजेंटेशन करेंगे और कहा जा रहा है के वह इसे सही मायने में अन्य बायोपिक जैसा नहीं दिखने की कोशिश करेंगे। वह इसको आज के जमाने के हिसाब से ट्रीटमेंट देने जा रहे हैं।

खबरें यह भी थी की अजय ने इसके लिए लव रंजन की फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है पर इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Next Story

आपबीती / स्‍वरा भास्‍कर के पीछे पड़ गया था एक स्‍टॉकर, खुद पहल कर उससे छुटकारा पाया

Next