विवाद / अकाली विधायक की अनुराग कश्यप को चेतावनी- धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया तो जेल छोड़कर आएंगे

अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा और सेक्रेड गेम्स-2 में सरताज सिंह के रोल में सैफ अली खान

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 08:11 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.सेक्रेड गेम्स-2 के एक दृश्य को लेकर अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने निर्माता अनुराग कश्यप को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया गया तो हम उन्हें जेल तक छोड़कर आएंगे। सिरसा ने वेब सीरीज के उस दृश्य पर नाराजगी जाहिर की, जिसमें सरताज सिंह का किरदार निभा रहे सैफ अली खान अपना कड़ा उतारकर फेंक देते हैं।

धर्मों का अध्ययन करें अनुराग :सिख धर्म के पांच ककारों में से एक कड़ा के अपमान को लेकरसिरसा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वेसेक्रेड गेम्स-2 इस क्लिप के बारे में बता रहेहैं। सिरसा ने कहा-अपने प्रोजेक्ट में केवल सनसनी फैलाने और मनोरंजन के लिए सिखों का नकारात्मक किरदार पेश करने से पहले अनुराग कश्यप कम से कम हिंदू और सिख धर्मों के बारे पढ़ लें।

वीडियो पोस्ट कर जताया विरोध :वीडियो में सिरसा कह रहे हैं कि अनुराग कश्यप ने सेक्रेड गेम्स-2 में हिंदू, सिख और अन्य धर्मों का अपमान किया है। अनुराग कश्यप के खिलाफ सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी शिकायत की गई है। सिरसा ने वीडियो के आखिर में कहा कि अगर अनुराग कश्यप ने धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करना बंद नहीं किया तो उन्हें जेल तक छोड़कर आएंगे।

लिखित शिकायत कराई दर्ज: सिरसा ने वीडियो पोस्ट करने के बाद अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज की शिकायत की कॉपी का फोटो भी शेयर किया है। सिरसा नेदिल्ली के डीसीपी को अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। जिसमेंआईपीसी की धारा 153A, 295A, 298 और आईटी एक्ट के आधार पर लगने वाली धाराओं के आधार पर एफआईआर करने शिकायतकी है।

Share
Next Story

मुंबई / मीका ने माफी के लिए FWICE को खत लिखा, पाकिस्तान में शो करने के कारण लगा था बैन

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News