मुंबई / रविवार को फैन्स से नहीं मिल सके अमिताभ, ट्विटर पर लिखा- माफी चाहता हूं, बाहर नहीं आ सका

अमिताभ बच्चन।

Dainik Bhaskar

Oct 21, 2019, 11:01 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. हर रविवार अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बाहर फैन्स का तांता लगता है और बिग बी भी बाहर आकर उनसे मुलाकात करते हैं। लेकिन बीते रविवार (20 अक्टूबर को) ऐसा नहीं हो सका। हमेशा की तरह फैन्स तो वहां पहुंचे, लेकिन अमिताभ बाहर आकर उनसे मिल नहीं पाए। इस बात की जानकारी खुद सुपरस्टार ने ट्विटर पर दी है। साथ ही फैन्स से न मिल पाने के लिए उनसे माफी भी मांगी है।

बिग बी ने जलसा के बाहर इकठ्ठा होने वाली भीड़ की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है, "मैं मना करता हूं। फिर भी वे रविवार की मुलाकात के लिए आते हैं। माफी चाहता हूं....बाहर नहीं आ सका।"

पिछले सप्ताह आई थी बीमार होने की खबर

दरअसल, पिछले सप्ताह ऐसी खबर थी कि अमिताभ बच्चन बीमार हैं और उन्हें तीन दिन तक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। शुक्रवार शाम उन्हें बेटे अभिषेक और पत्नी जया के साथ कार में देखा गया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इसे उनकी अस्पताल से छुट्टी होने के बाद का वीडियो बताया गया था। हालांकि, अस्पताल से जुड़े सूत्रों का कहना था कि बिग बी रुटीन चेकअप के लिए वहां गए थे।

अमिताभ बच्चन ने जताई थी नाराजगी

अपनी बीमारी को लेकर मीडिया में चल रहीं खबरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए बिग बी ने ब्लॉग में लिखा था, "कृपया पेशेवर दस्तावेजों के नियम-कायदों को न तोड़ें। बीमार होना और इलाज कराना गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है। यह शोषण है और इसका कारोबारी इस्तेमाल करना सामाजिक रूप से गलत है। सम्मान करो और बात को समझो। दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती।"

Share
Next Story

अपकमिंग / 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आएंगी अनुष्का, दिवाली पर होगी अनाउंसमेंट

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News