महाराष्ट्र / बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, सीएम राहत कोष में दान किए 51 लाख रुपए

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 03:48 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. महाराष्ट्र के कई इलाके इस वक्त बाढ़ की चपेट में हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने सीएम राहत कोष में 51 लाख रुपए दान किए। अमिताभ की इस मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनका शुक्रिया अदा किया।

सीएम ने किया ट्वीट

फडणवीस नेट्वीट में लिखा- 'बाढ़ पीढ़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए और सीएम रिलीफ फण्ड में51 लाख रुपए देने के लिए.... शुक्रिया अमिताभ बच्चन जी। आपका ये कदम कोल्हापुर, सांगली और सतारा जैसे बाढ़ प्रभावित जिलों के लिए हमारे पुनर्वास प्रयासों में मदद करने और योगदान करने के लिए बहुत लोगों को प्रेरित करेगा।'

आमिताभ से पहले रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपए दान दिए थे।

असम बाढ़ के वक्त भीआमिताभ ने की थी मदद
इससे पहले अमिताभ असम बाढ़ पीड़ितों की भी मदद कर चुके हैं। उस वक्त भी उन्होंने सीएम राहत कोष में 51 लाख रुपए दान किए थे। तब असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भी ट्विटर पर उन्हेंधन्यवाद दियाथा।

कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं बिग बी

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। इसके अलावा फिलहाल वेफिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने सुजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग पूरी की है।

Share
Next Story

सोशल मीडिया / वेस्ट इंडीज में विराट संग छुटि्टयां मना रही अनुष्का ने शेयर की फोटो, ट्रोलर्स ने मीम्स बनाकर उड़ाया मजाक

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News