अपकमिंग / मार्च 2020 में 'अंजान' के लिए शूटिंग शुरु करेंगे अर्जुन रामपाल, उत्तराखंड में होगी शूट

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2019, 01:35 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अर्जुन रामपाल अगले साल मार्च से अपनी अगली फिल्म 'अंजान' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। सुपर नेचुरल सब्जेक्ट आधारित इस फिल्म का निर्देशन अमितेब्द्र वत्स करेंगे। हाल ही में मसूरी में आयोजित हुए फिल्म कॉन्क्लेव में फिल्म को लेकर कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की गईं। अर्जुन आखिरी बार जेपी दत्ता की 'पलटन' में नजर आए थे।

फिल्म को लेकर अर्जुन ने बताया कि वे इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और अगले सालमार्च से शूटिंग शुरु कर देंगे। बीते सितंबर में ही एक्टर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया था कि अगली फिल्म अंजान के लिए उत्साहित हूं। यह एक डरावनी यात्रा की तरह होगी।

मसूरी में आयोजित फिल्म कॉन्क्लेव में शूट लोकेशन की घोषणा की गई। यह फिल्म उत्तराखंड में अगले साल शूट की जाएगी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शिरकत की थी।

"ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को मिले बढ़ावा"
एक्टर ने ट्रेंड में चल रहे ओटीटी डिजीटल प्लेटफॉर्म्स की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि चाहे आप निर्देशक, निर्माता, लेखक या कुछ भी हों यह कलाकारों के लिए बहुत अच्छा जरिया है। उन्होंने बताया कि इन जगहों पर ना तो सेंसरशिप की दिक्कत होती और ना ही बॉक्स ऑफिस का दबाव, जिसके कारण अच्छा कंटेट निकलकर आता है। इतना ही नहीं एक्टर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के लिए अवॉर्ड फंक्शन्स की भी बात कही।

Share
Next Story

न्यू पोस्टर / अजय ने सैफ के लिए लिखा- उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं सिर्फ सजा मिलती है

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News