Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

प्राउड पैरेंट्स/ किसी के घर आई नूरवी तो किसी के घर ज़ेन, बी-टाउन के 8 सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी

इन सेलेब्स में से कई पहली बार पैरेंट्स बने। सरोगेसी और सैकेंड बेबी भी घर लेकर आया खुशियां।

Dainik Bhaskar | Sep 24, 2018, 08:00 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  2018 में बॉलीवुड के कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजीं। किसी ने पहली बार पैरेंट्स बनने की खुशी पाई तो कोई जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहा है। इसी कुछ सेलेब्स के घर दूसरे बेबी ने आकर उनकी फैमिली कम्पलीट की। बी टाउन के इन पैरेंट्स ने फैमिली के नए मेम्बर का स्वागत भी उसी अंदाज में किया। 

  • नील और रुक्मणि की पहली बेटी

    नील नितिन मुकेश और रुक्मणि सहाय के घर पहली बेटी का जन्म हुआ है। नील ने इंस्टाग्राम पर ही बेटी के जन्म और नाम की खबर दी थी। नील ने अपनी बेटी का नाम नूरवी रखा है। 

  • शाहिद के घर आया दूसरा बेबी

    शाहिद कपूर और मीरा के घर दूसरी बार खुशियां बेटे के रूप में आईं। 5 सितम्बर को मीरा ने बेटे जे़न को जन्म दिया था। दोनों की एक बेटी मीशा भी है। जिसका जन्म अगस्त 2016 में हुआ था। 

  • सनी लियोनी के जुड़वा बेटे

    जुलाई 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से बेटी निशा कौर को गोद लिया था। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो बेटों अशार और नूह सिंह का जन्म मार्च 2018 में सेरोगेसी के जरिए हुआ है।

  • 8 साल बाद आया बेटा निहाल

    एक्ट्रेस गुल पनाग ने ऋषि अटारी से शादी के करीब 8 साल बाद बेटे को जन्म दिया था। लेकिन इसकी खबर 6 महीने बाद अगस्त 2018 में शेयर की। गुल का बेटा निहाल प्री-मैच्योर था।

  • घर आई वरुण धवन की भतीजी

    वरुण के भाई रोहित और भाभी जानवी देसाई भी फर्स्ट बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने। जानवी ने मई 2018 में बेटी को जन्म दिया था। वरुण ने अपनी भतीजी की फोटो पूरी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

  • न्यू ईयर पर आई खुशियां

    सिंगर सुनिधि चौहान के लिए तो साल 2018 का पहला ही दिन डबल हैप्पीनेस वाला रहा। सुनिधि ने 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था। सुनिधि ने म्यूजिक कम्पोजर हितेश सोनिक से 2012 में शादी की थी। 

  • सेरोगेसी से बने 14 साल बाद पिता

    श्रेयस तलपडे़ और उनकी वाइफ दीप्ति की शादी के 14 साल बाद एक बेटी के पिता बने। मई 2018 में उनकी बेटी का जन्म हुआ। श्रेयस के डॉक्टर ने ही उन्हें सलाह दी थी कि सेरोगेसी बेस्ट ऑप्शन होगा। 

  • कैंसर से जीतीं, दो बेटियाें की मां बनीं

    मॉडल और एक्ट्रेस लीजा रे सरोगेसी के जरिए 2 बेटियों की मां बनी है। बेटियों का जन्म जॉर्जिया में हुआ है। उन्होंने बेटियों का नाम सूफी और सोलियल रखा है। लीजा की बेटियां का जन्म जून में हुआ था।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें