सोशल मीडिया / कमाल आर खान के वीडियो 'तुम मेरी हो' को देख यूजर्स ने पूछा- भाईसाहब किस लाइन में आ गए?

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 06:18 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्सर सेलेब्स को अपनेकमेंट्स से निशाना बनाने वाले कमाल आर खान का वीडियो सॉन्ग 'तुम मेरी हो' को बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ मिल रही है। अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफके बाद अनिल कपूर ने भी केआरके का वीडियो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने तो यहां तक लिखा है- भाईसाहब ये किसलाइन में आ गए आप ?

कमाल राशिद खान के वीडियो सॉन्ग'तुम मेरी हो' के लिरिक्स भी केआरके ने ही लिखे हैंजबकि इसे आवाज जावेद अली ने दी है। वीडियो का डायरेक्शन नीतिश चंद्रा ने किया है।

सेलेब्स के रिएक्शन पर भी उड़ाया मजाक

  1. कौए से की तुलना

    अमिताभ बच्चन ने भी जब केआरके के वीडियो सॉन्ग की लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामना दी। तो यूजर्स ने केआरके की तुलना कौए से कर दी। 

  2. गाना चला के ही देख लिया होता

    ऋतिक राेशन ने जब केआरके के सॉन्ग की तारीफ की तो एक यूजर ने दोनों पर ही निशाना साधा। ऋतिक ने लिखा- मैं इनकी मासूमियत पर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता। शुभकामनाएं। द स्किन डॉक्टर नाम के यूजर ने लिखा है- यार आप और सीनियर बच्चन जैसे बिलियनेयर्स को ऐसी क्या आफत आ गई जो केआरके जैसे लोगों के लिए प्रमोशनल ट्वीट करने पड़ रहे हैं। मेरा कहना है कि ये गाना चला के ही देख लिया होता। 

     

  3. मजबूरी में क्या क्या करना पड़ता है

    पंजाबी सिंगर और लिरिसिस्ट गुरु रंधावा ने भी केआरके का सॉन्ग शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं, लेकिन गुरु के फैन्स ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा है- पाजी मजबूरी में क्या-क्या करना पड़ता है। 

Share
Next Story

बॉक्स ऑफिस / चल गया आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' पूजा का जादू, दो दिन में कलेक्शन पहुंचा 26 करोड़ के पार

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News