रिव्यू / कलंक पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के आए रिएक्शन, ट्विटर पर की जमकर तारीफ

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 02:42 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मल्टी स्टारर फिल्म कलंक बुधवार को रिलीज हो गई है। ये फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट थी जिसे उनके पिता बनाने वाले थे। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक वर्मन ने किया है। इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार रात रखी गई थी। अब ट्विटर पर सेलिब्रटीज के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। सेलेब्स के रिएक्शन से लग रहा है कि करण की बिग बजट फिल्म अपना जादू बिखेरने में कामयाब रही है।

करण और अभिषेक की फिल्म से बी-टाउन के कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्सइंप्रेस नजर आ रहे हैं। नेहा धुपिया ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया- इस क्लासिक रोमांस का हर किरदार बेहतरीन है। माधुरी दीक्षित बेहद सुंदर, संजय और अदित्य ताकतवर लग रहे हैं, सोनाक्षी खूबसूरत लग रही हैं और आलिया-वरुण से मेरी आंखे नहीं हट रही थी। अभिषेक को ढेर सारी बधाइयां।

राइटर और डायरेक्टर मिलाप जावेरी लिखते हैं-ये एक बेहतरीन फिल्म है। डायरेक्टर के विजन को सपोर्ट करने के लिए करण जौहर का शुक्रिया।

राइटर और डायरेक्टर शशांक खेतान ने ट्वीट किया- आलिया-वरुण ने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है। उनकी आंखे प्यार और दर्द बखूबी बयां कर रही हैं।

सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम लिखते हैं- फिल्म में सभीकी परफॉर्मेंस दमदार है।

सोफी चौधरी ने ट्वीट में लिखा- शानदार फिल्म।

कलंक आलिया और वरुण की चौथी फिल्म है। उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं संजय दत्त और माधुरी ने कई सालों बाद स्क्रीन पर शेयर की है। दोनों का एक साथ आना फिल्म को और भी उम्दा बना रहा है।

Share
Next Story

टीजर / जेल में बिताए 50 दिन के कारण 20 साल में पूरा हो सका मिशन मार्स, नम्बी नारायण की सच्ची कहानी है रॉकेट्री

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News