कंपेरिजन / रणवीर से ज्यादा है दीपिका की नेटवर्थ, फिल्मों की फीस भी लेती हैं उनसे ज्यादा

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 05:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कई महीनों की कयासों के बाद आख़िरकार 21 अक्टूबर को अपनी शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तारीख को लेकर जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि दोनों अगले महीने 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

रणवीर से ज्यादा है दीपिका की नेटवर्थ: रणवीर और दीपिका सिर्फ गुड लुकिंग पेयर ही नहीं बल्कि एक पॉवर कपल भी हैं। दोनों की पॉपुलैरिटी किसी से छुपी नहीं है और साथ ही इनके हिस्से में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी हैं। बात करें दोनों की नेटवर्थ की तो 2017 में आई फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में दीपिका छटवीं पोजिशन पर थीं।2017 में उनकी संपत्तिकुल11 मिलियन डॉलर बताई गई थी यानी कि तकरीबन 80 करोड़रुपए। वहीं, 7वें स्थान पर मौजूदरणवीर की नेटवर्थ तकरीबन 10 मिलियन डॉलर थी यानी कि करीब 74 करोड़। दोनों को मिलकर 21 मिलियन डॉलर होता है जो कि इंडियन करेंसी के हिसाब से 154 करोड़ रुपए हुआ।


इतनी फीस लेते हैं दीपिका और रणवीर: पद्मावत में काम करने के लिए दीपिका ने संजय लीला भंसाली से 12 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए थे।वहीं, हर फिल्म के लिए वह औसतन 6-7 करोड़ रुपए लेती हैं लेकिन पद्मावत के बाद उन्होंने हर फिल्म के लिए 12 करोड़ की ही डिमांड करनी शुरू कर दी है। दीपिका ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वहीं, रणवीर को पद्मावत में काम करने के लिए 7-8 करोड़ रुपए फीस मिली थी। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें 3-4 करोड़ रुपए मिलते हैं।

Share
Next Story

#MeToo / तनुश्री नहीं इंडिया की अोरिजनल #MeToo गर्ल हैं अलीशा चिनॉय, अब कहा- हैवान है अनु मलिक

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News