Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बिग रीजन/ रणवीर-दीपिका सोशल मीडिया पर खुद शेयर करेंगे सिलेक्टेड वेडिंग फोटोज

Dainik Bhaskar | Nov 14, 2018, 04:38 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2018, 04:38 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है। हालांकि इटली में चल रहे वेडिंग फंक्शन के एक भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं आए हैं। इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ गई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका और रणवीर नहीं चाहते कि उनका कोई भी ऑफ गार्ड फोटो वायरल हो, इसलिए सभी गेस्ट्स को भी फोटो या वीडियो न बनाने की रिक्वेस्ट की गई है।

प्रोफेशनल कर रहे हर मोमेंट कैप्चर : न्यूली मैरिड कपल चाहता है कि उनकी लाइफ के सबसे इम्पोर्टेन्ट मोमेंट के फोटोज भी सिलेक्टेड हों। इसलिए वे खुद ही इन फोटोज और वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करेंगे। गौरतलब है कि इटली गए सभी गेस्ट्स, रणवीर और दीपिका के स्टाइलिस्ट्स और बाकी प्रोफेशनल्स के मोबाइल कैमरों पर स्टीकर लगा दिए गए हैं, ताकि कोई भी कपल के फोटोज क्लिक न कर सके।

कल होगी सिंधी रिवाज से शादी : रणवीर और दीपिका की साउथ इंडियन रिवाज से शादी हो चुकी है। अब 15 नवम्बर को दोनों सिंधी रिवाजों को पूरा करते हुए शादी करेंगे। रणवीर सिंधी कम्युनिटी से हैं, इसलिए दोनों ने डिसाइड किया कि शादी दो दिन दोनों परिवारों के रिवाजों के अनुसार होगी।

साढ़े चार घंटे का फर्क : भारत और इटली के समयमें करीब 4 घंटे 30 मिनट का फर्क है। जिस वक्त इटली में दोपहर के 12 बजते हैं उस वक्त भारत में शाम के 4.30 हो रहे होते हैं। दीपिका की शादी इटली के समयानुसार सुबह 7 बजे हुई, जो मुहूर्त था। उस वक्त भारत में सुबह के 11.30 बज रहे थे।