मुंबई / मीका ने माफी के लिए FWICE को खत लिखा, पाकिस्तान में शो करने के कारण लगा था बैन

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 08:14 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.पाकिस्तान के अरबपति कारोबारी अदनान असद की बेटी की शादी में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने 8 अगस्त परफॉर्म किया था। इस बात का खुलासा हाेने के बादद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइजऐसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया था। हालांकि मीका ने फेडरेशन को खत लिखकर माफी मांगी है और कहा है कि हमारा पक्षसुनने तक कोई एक्शन न लें।

मीका का ट्वीट और वीडियो : मीका ने सोमवार को FWICE के वाइस प्रेसिडेंट बीएन तिवारी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कुछ फेक लोग उनके घर के सामने नारे प्रदर्शनकर रहे थे। लेकिन मेरा निवेदन है कि उनकी बात न सुनें, क्योंकि फेडरेशन के वाइस प्रेसिडेंट से एक लैटर और वीडियो मिला है, उसे जरूर सुनें।

सलमान को भी दी थी चेतावनी :यूएस के 6 शहरों होने वाले शो'अप-क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान' में भी मीका सिंह परफॉर्म करने वाले हैं, लेकिन मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसारFWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा था - अगर हमने बैन लगाया है, इसका मतलब है कि हमारे सारे टेक्नीशियन, एक्टर्स, डायरेक्टर्स और यहां तक कि स्पॉट बॉय भी मीका के साथ काम नहीं करेंगे। अगर इस बैन के दौरान कोई मीका के साथ काम करेगा तो वह भी बैन कर दिया जाएगा। चाहे वह सलमान हो या कोई और। यह बैन हर जगह लागू होगा।

यह था पूरा मामला :जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले के बाद पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ लिए। दोनों तरफ से लोगों की आवाजाही भी बंद हो गई।इसके बावजूद मीका और उनकी 14 सदस्यीय टीम को पाकिस्तान जाने का वीजा कैसे मिला। वे खुद क्यों देशवासियों की भावनाओं को दरकिनार कर पाकिस्तान गए।इन सब मुद्दों के आधार पर फेडरेशन ने उन पर प्रतिबंध लगाया था।

Share
Next Story

अंतिम विदाई / संगीतकार खय्याम सुपुर्द-ए-खाक, गुलजार-रजा मुराद समेत कई सेलेब्स अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News