Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दीप-वीर वेडिंग/ मेहमानों को भी नहीं बताई गई थी वेडिंग लोकेशन, कोंकणी शादी के बाद खिलाई गई पूरण पोली

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2018, 05:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर पति-पत्नी बन गए हैं। ये शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो में हुई। गुरुवार को दोनों दोबारा सिंधी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगे। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि शादी के तुरंत बाद दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हो जाएंगे लेकिन अब खबरें आ रही है कि दोनों हनीमून पर जाएंगे। 

 

मेहमानों को भी नहीं पता था वेडिंग लोकेशन: प्राइवेसी के लिए मेहमानों को भी नहीं बताया गया था कि शादी किस विला में होगी। उन्हें सुबह 7 बजे तैयार रहने के लिए कहा गया और फिर बोट के जरिए वेडिंग लोकेशन पर ले जाया गया।

 

रेड और गोल्डन साड़ी में थीं दीपिका: दीपिका ने कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान विला की छत से मंडप तक वॉक की। इस दौरान सिंगर शुभा मुदगल ने लाइव परफॉर्मेंस भी दी। दीपिका ने इस मौके पर रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, वहीं रणवीर व्हाइट कुर्ता और धोती में थे। वरमाला डालते हुए दीपिका को देख उनके घरवाले और फ्रेंड्स इमोशनल हो गए। 

 

 

मेहमानों को खिलाई गई पूरण पोली: कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी के बाद गेस्ट को खाना परोसा गया, जिसमें पूरण पोली, रसम जैसी डिश शामिल थी। इसके लिए कर्नाटक से खासतौर पर शेफ बुलाए गए थे। मेहमानों को फिल्टर कॉफी भी सर्व की गई जो कि खासतौर से बेंगलुरु से वहां से मंगवाई गई थी।

 

हनीमून की प्लानिंग: दीपिका-रणवीर के हनीनूम को लेकर भी खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पहले ही दीपवीर को अलग-अलग टूरिज्म बोर्ड्स से महंगे पेड हनीमून ट्रिप के इंविटेशन मिलने लगे थे। इसमें सबसे आगे स्विट्जरलैंड पर्यटन बोर्ड है। रणवीर स्विट्जरलैंड टूरिज्म के इंडियन ब्रांड एम्बेसडर हैं। सूत्रों के अनुसार, स्विट्जरलैंड पर्यटन ने कपल को इस खूबसूरत जगह पर हनीमून मनाने के लिए इन्विटेशन भेज दिया है। 

 

हनीमून के बाद फिल्मों की बारी: खबरों के अनुसार हनीमून से लौटकर दोनों अपनी फिल्मों में बिजी हो जाएंगे। रणवीर जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय और रोहित शेट्टी की सिंबा में बिजी हो जाएंगे। वहीं दीपिका, मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग करेंगी। ये फिल्म एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर है।
 

बेंगलुरु में हुई नंदी पूजा का अनसीन फोटो सामने आया है।
Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement