मुंबई / व्हीलचेयर पर बैठे इरफान ने मीडिया को देख छुपाया चेहरा,फैन्स ने फोटो खींचने वालों को लगाई फटकार

इरफान खान मुंबई एयरपोर्ट पर।

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 05:16 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. लम्बे समय से लंदन गए इरफान खान शुक्रवार रात भारत लौटे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे व्हीलचेयर पर थे और वहां मौजूद मीडिया के फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स से बचने के लिए अपना चेहरा छुपा रहे थे। उन्होंने डार्क ब्लू डेनिम, ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट, ब्लू कैप और व्हाइट शूज पहने हुए थे।

फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे लंदन

इरफान इन दिनों डायरेक्टर होमी अदजानिया की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' पर काम कर रहे हैं, जो 2017 में रिलीज हुई 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल है। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वे लंदन गए थे। बताया जा रहा है कि फिल्म का लंदन शेड्यूल पूरा करने के बाद वे मुंबई लौटे हैं।

फैन्स ने जाहिर की चिंता

इरफान को व्हीलचेयर पर देख उनके फैन्स ने चिंता और फोटो खींचने और वीडियो बनाने वालों पर नाराजगी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "अइयो पापा...वे व्हील चेयर पर क्यों हैं? भगवान उनपर आशीर्वाद बनाए रखे और उन्हें जल्दी से जल्दी ठीक करे।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "ऐसी तस्वीरें खींचने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।" एक यूजर ने लिखा, "इंसानियत के लिए उस आदमी को अकेला छोड़ दो।"

मार्च 2018 में इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने लंदन गए थे। वहां वे करीब एक साल रहे और ठीक होने के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे। वापसी के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में शुरू की और फिर आगे के शेड्यूल के लिए लंदन चले गए। फिल्म में करीना कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

Share
Next Story

बॉक्स ऑफिस / 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन कमाए 10 करोड़ रुपए, आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर बनी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News