पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तानाजी के मेकर्स का अमर चित्र कथा से अनुबंध, अब कॉमिक्स के रूप में भी पढ़ सकेंगे कहानी

9 महीने पहले
No ad for you

बॉलीवुड डेस्क. \'तानाजी: द अनसंग वॉरियर\' के मेकर्स ने चिल्ड्रन्स डे पर एक नई घोषणा की है। अब तानाजी की कहानी अमर चित्रकथा के रूप में भी पब्लिश की जाएगी। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कॉमिक्स का कवर पेज भी शेयर किया है। 
 

इन फिल्मों पर भी बन चुकी कॉमिक्स : तानाजी : द अनसंग वॉरियर से पहले भी बॉलीवुड और साउथ की कुछ फिल्मों के मेकर्स ने अमरचित्र कथा से अनुबंध करके उन पर कॉमिक्स निकलवाए थे। इनमें एस राजामौली की \'बाहुबली 2- द कन्क्लूजन\', चिरंजीवी की  \'सै रा नरसिम्हा रेड्‌डी\' जैसी फिल्में शामिल हैं। अमर चित्र कथा देश की सबसे मशहूर किताब है, जो 1967 में अस्तित्व में आई थी। यह कंपनी 20 भाषाओं में 100 मिलियन ज्यादा कॉमिक्स कॉपीज का विक्रय करती है। 
 

19 नवंबर को आएगा ट्रेलर : अजय देवगन की 100वीं फिल्म \'तानाजी..\' का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। तानाजी का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। जबकि प्रोडक्शन टी-सीरीज और अजय देवगन का है। फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान भी उदयभान के रोल में नजर आएंगे। 
 

मराठा वीर थे तानाजी : फिल्म 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें तानाजी मालुसरे ने अदम्य साहस का परिचय दिया था। तानाजी के पास एक गोह थी जिसका नाम यशवंती था। इस फिल्म में उनके और शिवाजी के बीच की मित्रता को भी दिखाया जाएगा। 
 

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved