Kaneet Wedding / कॉमेडियन कपिल शर्मा आज बनेंगे दूल्हा, शाम 4 बजे आएगी गिन्नी की बारात

  • स्पेशल मेन्यू मेहमानों के लिए स्ट्रीट फूड और मेन कोर्स सहित 150 से ज्यादा व्यंजन
  • वैडिंग वॉर्डरोब में ड्रेसेज को अपडेट करने के साथशू कलेक्शन को भी अपडेट कियाकपिल ने

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 11:10 AM IST

जालंधर (खुशबू/पूजा सिंह)। कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपने पहले प्यार गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। शादी क्लब कबाना रिसॉर्ट में होगी। शादी की लाइव अपडेट्स कपिल के यू-ट्यूब चैनल 'कपिल शर्मा के-9' पर भी दिखाई जाएगी। शादी में शामिल होने के लिए कपिल के खास दोस्त और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अमृतसर पहुंच चुके हैं। सुनने में आया था कि दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका जैसे सेलेब्रिटीज की तर्ज पर कपिल भी अपनी शादी दो रीति-रिवाजों से करने जा रहे हैं पर देर शाम कपिल के दोस्त तेजी संधू ने बताया कि कपिल-गिन्नी की शादी सिर्फ हिंदू रीति-रिवाज से होगी।

शाम 4 बजे पहुंचेगी बारात, लेंगे हिंदू रीति से फेरे
पहले से ही शादी की रस्में चल रही हैं। 12 को मंडप, अगवानी, बारात, वरमाला, सात फेरे व विदाई जैसी रस्में होंगी।बुधवार शाम 4 बजे अमृतसर से जालंधर पहुंचेंगे। यहां हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेने के बाद कपिल और गिन्नी एक-दूसरे के साथ वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे।

आवभगत का कार्यक्रम:शादी वाले दिन गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे।लाइव कुकिंग व इंटरेक्टिव कुकिंग के तहत मेहमानों के साथ बात करते-करते शेफ लाइव खाना तैयार करेंगे।कुछ रिश्तेदार होटल में ही ठहरेंगे उनके लिए भी पूरा प्रबंध किया गया है।14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। शादी के लिए क्लब कबाना पूरी तरह बुक किया गया है।

पंजाबी और मुगलई स्वाद:शादी में वेज, नॉन वेज - दोनों तरह का फूड रहेगा।स्नैक्स से लेकर डेज़र्ट, स्ट्रीट फूड और मेन कोर्स सहित 150 से ज्यादा आइटम शामिल होंगे। अलग-अलग स्टॉल पर मुगलई खाना, पंजाबी फूड, कश्मीरी, अवध का खाना, इटैलियन, चाइनीज आदि का प्रबंध रहेगा। स्ट्रीट फूड में आलू टिक्की, मालाबरी उपमा, इडली कांजीवरम, मसाला डोसा, ऑनिंयन डोसा, शुगरफ्री डेजर्ट आदि शामिल हैं। मुर्ग बीरबली कबाब, हरी मिर्च का हलवा, अरबी की शम्मी, पान की खुंभ जैसे एक्सक्लूसिव पकवानों का स्वाद मिलेगा। फ्रैंच कैफे में लाइव वुडफायर पिज्जा परोसा जाएगा। इसके साथ ही रूस से प्रोफेशनल बार टेंडर बुलाए गए हैं।

Share
Next Story

टीजर / जेल में बिताए 50 दिन के कारण 20 साल में पूरा हो सका मिशन मार्स, नम्बी नारायण की सच्ची कहानी है रॉकेट्री

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News